IPL 2023 / विराट -सिराज आपस में भिड़े, जमकर हुई ‘लड़ाई’, मैच से पहले ये क्या हुआ?

Zoom News : Apr 26, 2023, 02:05 PM
IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 36वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच टक्कर होने वाली है. दोनों ही टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा लेकिन इससे पहले बैंगलोर के ही दो मैच विनर आपस में भिड़ गए. बात हो रही है विराट कोहली और मोहम्मद सिराज की जो नेट्स पर आपस में भिड़ गए. अरे घबराइए नहीं ये कोई असल लड़ाई नहीं बल्कि गेंद और बल्ले वाली जंग थी.

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के लिए विराट कोहली और मोहम्मद सिराज ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया. दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी स्किल्स को और ज्यादा तराशने की कोशिश की. इसी तैयारी के बीच दोनों आपस में एक-दूसरे का सामना करते दिखाई दिए. आरसीबी ने सोशल मीडिया पर इस जंग का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

सिराज ने विराट को छकाया

विराट कोहली को मोहम्मद सिराज ने पहले जमकर परेशान किया. सिराज ने उन्हें पहले आउट स्विंग पर आउट किया और फिर उनकी एक इन स्विंग की तो विराट कोहली को हवा ही नहीं लगी. खुद विराट कोहली ने ऐसा रिएक्शन दिया जैसे मानो लग रहा हो कि सिराज की इस गेंद का उनके पास कोई जवाब नहीं था.

विराट ने सिराज को सबक सिखाया

सिराज ने विराट को छकाया जरूर लेकिन उसके बाद विराट ने उन्हें मजा भी चखाया. विराट ने सिराज की गेंदों पर ताबड़तोड़ शॉट्स खेले. कट, पुल, ड्राइव्स सभी तरह के शॉट सिराज की गेंदों पर लगे. सिराज वीडियो में कहते दिखाई दिए कि जबतक गेंद नई थी उन्हें मदद मिली लेकिन जैसे ही वो पुरानी हुई तो फिर विराट ने कमाल बैटिंग की. सिराज ने माना कि पुरानी गेंद पर तो विराट को रोक पाना बेहद मुश्किल है.

विराट-सिराज का चल रहा है राज

बता दें आईपीएल 2023 में विराट कोहली और मोहम्मद सिराज दोनों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. सिराज ने 7 मैचों में 13 विकेट हासिल किए हैं. वहीं विराट ने 46 से ज्यादा की औसत से 279 रन ठोक दिए हैं. आरसीबी की टीम इन दोनों खिलाड़ियों से ऐसे ही अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद में होगी. खासतौर पर केकेआर के खिलाफ जिसने पिछले मैच में आरसीबी को 81 रनों से हराया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER