Bollywood / Virushka को पहली नजर में हुआ था प्यार, फिर किया ब्रेकअप और बाद में सीक्रेट वेडिंग

Zoom News : Dec 11, 2022, 06:28 PM
Secret Wedding Virat Anushka: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli Anushka Sharma) देश के सबसे चहीते कपल्स में से एक हैं. आज यानी 11 नवंबर, 2022 को 'विरुष्का' (Virushka) अपनी शादी की पांचवी एनिवर्सरी मना रहे हैं. विराट और अनुष्का ने 11 नवंबर, 2017 के दिन, इटली में एक सीक्रेट वेडिंग की थी जिसकी तस्वीरें आज भी फैन्स के दिलों में ताजा हैं. अनुष्का एक एक्ट्रेस हैं और विराट के साथ उनकी प्रेम कहानी भी काफी फिल्मी और दिलचस्प रही है. तस्वीरों में देखते हैं विराट और अनुष्का की लव स्टोरी...

ये तस्वीर विराट और अनुष्का की शादी की है. बता दें कि दोनों ने चोरी-छुपे, इटली के टस्कनी शहर में शादी की थी. इस शादी की मीडिया में किसी को भी जानकारी नहीं थी और इसका पता तब चला जब कपल ने अपने विवाह की तस्वीरें शेयर कीं. आइए इस स्टार कपल की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं.

आपको शायद पता होगा, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक दूसरे से पहली बार एक शैम्पू के ऐड के सेट पर मिले थे. दोनों एक साथ इस ऐड में नजर आए और बाद में, अपने इंटरव्यूज में विराट कहते हैं कि उन्हें पहली नजर में ही अनुष्का से प्यार हो गया था. ये फोटो उसी ऐड शूट की है. 

विराट और अनुष्का की लव स्टोरी काफी कॉम्प्लेक्स थी और काफी समय तक साथ रहने के बाद कुछ समय के लिए दोनों एक दूसरे से आलग भी हो गए थे. बता दें कि दोनों न ही कभी अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक किया और न ही ब्रेकअप की खबर को. 

विराट और अनुष्का एक दूसरे से सच्चा प्यार करते हैं और इसलिए अलग होने के बाद भी दोनों का रिश्ता नहीं खत्म हुआ और फिर अपनी प्यार की खातिर ये दोनों फिर एक साथ आए. विराट और अनुष्का की ये फोटोज उनकी सगाई और शादी की हैं. 

विराट और अनुष्का की शादी को पांच साल हो गए हैं. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और अपने करियर में भी कमाल का काम कर रहे हैं. बता दें कि विराट-अनुष्का ने अपने परिवार में 11 जनवरी, 2021 को बेटी वामिका का स्वागत किया.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER