Khatron Ke Khiladi 11 / विशाल आदित्य सिंह वाइल्ड कार्ड के रूप में फिर से प्रवेश करने के लिए

Zoom News : Aug 23, 2021, 08:43 PM

विशाल शो से बाहर हो गए थे, लोगों को बुरा लगा, हालांकि सौरभ राज जैन के बाहर होने के बाद भी शो के निर्माताओं को प्रशंसकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा।


फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' अपने रोमांचक स्टंट और मशहूर हस्तियों की मस्ती के कारण दर्शकों के बीच काफी प्रसिद्ध है। इस बीच शो को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। डिस्प्ले के अंदर 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं।


यह बयान रोहित शेट्टी के जरिए शो के एक प्रोमो के दौरान दिया गया, जिसे देखकर शो के दूसरे कंटेस्टेंट भी दंग रह गए. ये 3 कंटेस्टेंट हैं विशाल आदित्य सिंह, सौरभ राज जैन और आस्था गिल।


कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया पर जो प्रोमो शेयर किया है उसमें आप शो के 3 पुराने कंटेस्टेंट्स को देख सकते हैं, जो एलिमिनेट हो चुके हैं. विशाल, सौरभ और आस्था ने शानदार एंट्री की। प्रोमो में आप आवाज सुनेंगे कि उन 3 खिलाड़ियों को कुछ अलग कारणों से शो से बाहर होना पड़ा।


इस बीच रोहित शेट्टी का कहना है कि मुझे लगता है कि उन 3 कंटेस्टेंट्स को एक और मौका मिलना चाहिए। रोहित शेट्टी की यह बात सुनकर जहां कुछ लोगों के चेहरों पर खुशी नजर आई वहीं दूसरी तरफ उनके चेहरों पर हवाएं चल रही थीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER