मनोरंजन / एक अफगानिस्तानी क्रिकेटर से मेरी सगाई होने वाली थी, शायद अब रिश्ता तोड़ना पड़े: अर्शी खान

Zoom News : Aug 23, 2021, 05:23 PM
मुंबई: ‘बिग बॉस’ फेम अर्शी खान शो में जितनी बिंदास दिखी थीं असल जिंदगी में भी वह वैसी ही हैं। अपनी राय रखने से अर्शी कभी पीछे नहीं हटतीं हालांकि इस वजह से कई बार वह विवादों में भी घिर चुकी हैं। दुनियाभर में इस वक्त अफगानिस्तान पर तालिबानी कब्जे की चर्चा है। अर्शी ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी सगाई एक अफगान क्रिकेटर से होने वाली है लेकिन अब जिस तरह के हालात बने हुए हैं उसके बाद वह इस रिश्ते को खत्म करने के बारे में सोच रही हैं।

सगाई के बारे में कही ये बात

अर्शी खान की सगाई अक्टूबर में होने वाली है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह अफगानी क्रिकेटर कौन है। अर्शी का कहना है कि उनके पिता ने उनके लिए लड़के को पसंद किया है। जी न्यूज ने उन्हें कोट करते हुए लिखा- ‘अफगानिस्तान के क्रिकेटर के साथ अक्टूबर में मेरी सगाई होनी थी। मेरी पिता ने उसे पसंद किया है लेकिन अफगानिस्तान पर तालिबानी कब्जे की वजह से इस रिश्ते को तोड़ना पड़ सकता है।'

दूसरे लड़के की तलाश

अर्शी ने यह भी बताया कि वह क्रिकेटर के साथ बातचीत कर रही थीं। वह उनके पिता के दोस्त के बेटे हैं। उनके बीच बातचीत हो रही थी और अब वे अच्छे दोस्त हैं। अर्शी ने कहा कि ‘मैं खुश हूं लेकिन अब मुझे लगता है कि किसी भारतीय लड़के को खोजने की जरूरत है।‘

अफगानिस्तान से है परिवार

इससे पहले अर्शी ने बताया कि उनकी जड़ें अफगानिस्तान से हैं। उन्होंने कहा कि ‘मैं एक अफगानी पठान हूं और मेरा परिवार यूसुफ जहीर पठान जातीय समूह से है। मेरे दादा अफगानिस्तान से आए थे और भोपाल में जेलर थे। मेरी जड़ें अफगानिस्तान से हैं लेकिन मैं एक भारतीय हूं।‘ अर्शी खान और उनका परिवार जब अफगानिस्तान से भारत आया था उस वक्त वह केवल चार साल की थीं। 

'बिग बॉस' से हुईं पॉपुलर

बता दें कि अर्शी ने ‘बिग बॉस 11’ में पहली बार हिस्सा लिया था। इसके बाद वह सीजन 14 में भी नजर आई थीं। शो में उनकी उर्दू जुबान को काफी पसंद किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER