IND vs PAK / 'मुझे ये लड़का बड़ा पसंद है' अकरम ने बताया अपना फेवरेट इंडियन क्रिकेटर

Zoom News : Sep 04, 2022, 06:38 PM
IND vs PAK | भारत और पाकिस्तान की टीमें एशिया कप 2022 में एक बार फिर से एक-दूसरे से भिड़ने को तैयार हैं। ग्रुप चरण के बाद अब दोनों टीमें आज सुपर 4 में आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच ग्रुप स्टेज में एक मैच खेला गया था, जिसे भारत ने 5 विकेट से जीता था। ऐसे में इन दोनों देशों के बीच ये महामुकाबला दिलचस्प होने वाला है। पिछले मैच में भारत ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर पाकिस्तान को धूल चटाई थी। हार्दिक ने उस मैच में गेंदबाजी में तीन विकेट लेने के बाद बल्लेबाजी में भी नाबाद 33 रन की बहुमूल्य पारी खेली थी। 

पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 में हाेने वाले मुकाबले से पहले दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने 28 साल के हार्दिक की जमकर तारीफ की है। अपने समय में स्विंग मास्टर रह चुके अकरम ने साथ ही मौजूदा समय में पांड्या को अपना पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर बताया है। 

अकरम ने 'क्रिकेट पाकिस्तान' से कहा, "मुझे ये लड़का बड़ा पसंद है, खासकर टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में, क्योंकि वह ऑलराउंडर है। पाकिस्तान के शादाब खान की तरह, हार्दिक की बात करें तो उनके पास गति (140 किमी प्रति घंटे) है और वह एक चुस्त फील्डर है। जब उनकी बल्लेबाजी की बात आती है तो वह निडर होते हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं गलत हूं, लेकिन पाकिस्तान को हारी हुई मानसिकता से बाहर निकलने की जरूरत है। शायद यह हमारी वजह से है क्योंकि हम सोशल मीडिया पर मीम्स बनाते हैं। यह सही नहीं है।" 

पूर्व तेज गेदबाज ने भारत के खिलाफ होने वाले सुपर 4 मुकाबले को लेकर पाकिस्तान को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बाबर की टीम पिछली हार से सबक लेगी। उन्होंने साथ ही खिलाड़ियों से अनुराेध किया कि वे भारत की तरह ही खुलकर खेलें।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER