मध्य प्रदेश / पानी की लड़ाई, दो महिलाओं ने एक-दूसरे को बर्तन से पीटा, वीडियो वायरल

Zoom News : Apr 04, 2021, 06:06 PM
MP: ऑक्सीजन की तरह ही पानी भी मानव जीवन के लिए बेहद महत्वपूर्ण है शायद इसलिए पानी बचाने के लिए 'जल ही जीवन' का नारा दिया गया था। लेकिन अब पानी की यही कमी लोगों के बीच लड़ाई का कारण भी बनता जा रहा है क्योंकि देश में कुछ क्षेत्र ऐसे हैं जहां पानी की भारी किल्लत है और वहां लोग पानी के लिए एक दूसरे पर हमला तक कर देते हैं।

कुछ ऐसा ही नजारा मध्य प्रदेश के पन्ना में देखने को मिला जहां पानी को लेकर महिलाओं की बीच लड़ाई हो गई। जो बर्तन पानी भरने के लिए लाया गया था वो हथियार बन गया और दोनों महिलाएं एक दूसरे पर हमला करने लगीं।

दरअसल ये पूरी लड़ाई पन्ना में पहले पानी भरने को लेकर दो महिलाओं की बीच हुई। बहस के बाद दोनों के बीच जबरदस्त मार-पीट हुई और दोनों ने एक दूसरे पर बर्तन से हमला कर दिया। घटना पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र के मलघन गांव की है।

दोनों महिलाओं में लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि एक-दूसरे की बाल पकड़कर खींचने लगीं और वहां मौजूद अन्य महिलाओं ने बड़ी मुश्किल से उन्हें अलग किया। इस दौरान उनकी लड़ाई देखने के लिए सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई।

अब दो महिलाओं के बीच पानी की लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि पन्ना में गर्मी की वजह से पारा 40 डिग्री से ऊपर पहुंच गया है और ग्रामीण इलाकों में पानी की भारी किल्लत है। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER