Entertainment / बिकिनी पहन उर्फी जावेद ने पानी में लगाई आग, पूल में करती दिखीं मस्ती

Zoom News : Jun 26, 2022, 06:05 PM
MH: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद के वीडियोज की अब फैन्स को भी आदत सी हो गई है। उनके वीडियोज लगभग हर दिन आते हैं जिन पर लाखों-लाखों व्यूज आते हैं। उर्फी अपने अनोखे फैशन स्टाइल की वजह से जानी जाती हैं और अपने कपड़ों से खूब प्रयोग करती हैं। गर्मी का मौसम है ऐसे में उर्फी अब पानी में मस्ती करती दिखीं। उनकी सिजलिंग अदाओं ने एक बार फिर से फैन्स को घायल कर दिया। उर्फी ने वीडियो अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है। 

किलर है लुक

उर्फी बेहद खूबनसूरत नजर आ रही हैं। पानी से अठखेलियां करते हुए उनके चेहरे पर मुस्कान बिखर जाती है। इस दौरान उर्फी ने ग्रीन कलर का बिकिनी पहना हुआ है। उन्होंने अपने बालों को स्लीक लुक देते हुए पोनी किया है। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स पहने हुए हैं।

फैन्स ने की तारीफ

उर्फी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘गुड पार्ट=बीच।‘ उनके इस वीडियो पर फैन्स प्यार लुटा रहे हैं। किसी ने उनके टोन्ड फिगर की तारीफ की तो किसी ने उनके ग्लैमरस लुक की। एक फैन ने कहा, ‘लुकिंग गॉर्जियस।‘ एक ने लिखा, ‘हाय वह कितनी क्यूट है।‘ एक यूजर ने लिखा, ‘आपकी तो बात ही अलग है।‘ एक ने कहा, ‘जलपरी।‘

विदेश में भी उर्फी की चर्चा

उर्फी जावेद की चर्चा इन दिनों हर तरफ है। हाल ही में एक इंटरनेशन फैशन डिजाइनर हैरिस रीड ने उनके स्टाइल की तारीफ की थी। उन्होंने उर्फी के बारे में कहा कि उनके वीडियोज लाखों लोग देखते हैं और उनका फैशन सेंस काफी अच्छा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER