Bollywood News / ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड को ये क्या हुआ? रैंप पर वाॅक करते हुए की ऐसी हरकत, लोग करने लगे ट्रोल

Zoom News : Oct 12, 2023, 03:00 AM
Bollywood News: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद इन दिनों अपनी सीरीज 'हू इज योर गाइनिक' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी सीरीज अमेजन प्राइम टीवी पर रिलीज हुई है, जो दर्शकों को पसंद आ रही है और इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो इस वक्त जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहै है, जिसमें वो कुछ ऐसी हरकत करती नजर आ रही कि अब लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। 

रैंप पर ये क्या हुआ ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद को?

दरअसल हाल ही में, लेकमी फैशन वीक का आगाज शुरू हुआ है और यहां आए दिन सेलिब्रिटीज अपने स्टाइलिश अंदाज में रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं।  रैंप पर अबतक करिश्मा कपूर, कल्कि कोचलिन और हिना खान जैसे कई सितारे नजर आ चुके हैं। इस लिस्ट में ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद का नाम भी शामिल है, जिन्होंने लेकमी फैशन वीक में रैंप पर वाॅक किया। लेकिन इस दौरान सबा ने रैंप पर कुछ ऐसी हरकत कर दी की लोग अब हंस-हंसकर पागल हो रहे हैं। सबा का रैंप पर वाॅक करने के दौरान के कुछ वीडियोज सामने आए है, जिसमें वो वॉक करने के बजाय झूमती हुई नजर आ रही हैं। सबा के क्रेजी वॉक को देखकर एक पल के लिए लगता है कि जैसे कोई लड़की नशे में झूम रही हैं। हालांकि ऐसा नहीं है बल्कि सबा ने ऐसा खुद को सबसे अलग प्रेजेंट करने के लिए किया है। लेकिन उनका ये एक्सपेरीमेंट उनपर भारी पड़ गया और अब इस वजह से सबा की सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग हो रही है। 

लोगों ने सबा को किया ट्रोल

एक यूजर ने सबा के इस वीडियो को देख कमेंट करते हुए लिखा- 'कौन सा नशा कर लिया है?' एक ने लिखा- 'क्या हो गया इसको?' एक यूजर ने सबा को ट्रोल करते हुए लिखा- 'ऐसे हमारे यहां शराबी चलते हैं।' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'नशा कर लिया क्या?' इसी तरह से तमाम यूजर्स कंमेट कर सबा को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल सबा की रैंप की ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER