Entertainment News / ऐसा क्या होगा 'भूल भुलैया 3' में, जिसे लेकर कार्तिक आर्यन कन्फ्यूज हो गए?

Zoom News : Feb 16, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: कार्तिक आर्यन इस वक्त डायरेक्टर्स की पहली पसंद बने हैं. इस डिमांड की वजह सिर्फ उनका अभिनय नहीं है. बल्कि, पिक्चरों का सक्सेसफुल होना और एक्टर की पॉपुलैरिटी है. कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्मों को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. बीते साल दो पिक्चर रिलीज हुई थी. जिसमें से एक हिट रही और दूसरी वाली पिट गई. खैर साल 2024 की शुरुआत से ही वो ‘चंदू चैंपियन’ और ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा में हैं. हम भी बात ‘भूल भुलैया 3’ की ही करेंगे, जिसे लेकर बड़े-बड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं. बीते दिनों पता लगा था कि, इस बार पिक्चर में एक नहीं बल्कि दो-दो मंजुलिका होंगी. विद्या के बाद माधुरी दीक्षित का नाम सामने आया था. अब कार्तिक के लुक को लेकर बड़ा हिंट मिल गया है.

‘भूल भुलैया 2’ ही नहीं, इस सीक्वल में भी कार्तिक आर्यन ही लीड रोल में हैं. जहां पार्ट 2 में उन्होंने रूह बाबा किरदार निभाया था. इस बार भी वो इसी रोल में होंगे. लेकिन ऐसा पता लगा है कि, शायद लुक कुछ अलग हो सकता है. इसे लेकर खुद कार्तिक आर्यन ने अपने फैन्स से सुझाव मांगा है.

किस चीज को लेकर कन्फ्यूज हैं कार्तिक आर्यन?

फिल्म को लेकर बीते कई दिनों से माहौल बनाया जा रहा है. मेकर्स भी पिक्चर को बड़ा बनाने की वो तमाम कोशिशें कर रहे हैं, जो पहले दो पार्ट में नहीं कर पाए. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इशारों-इशारों पिक्चर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया था. खैर, अब एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर शेयर की. उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा: बहुत बड़ा कन्फ्यूजन हो गया है #भूल भुलैया 3 में शॉर्ट हेयर या लॉन्ग हेयर. इस पोस्ट पर फैन्स के मजेदार रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं.

पहले यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा: कुछ भी कर लो बस शेविंग मत करो, पहचान नहीं पाएंगे हम. जबकि दूसरे यूजर का कहना है कि, इस बार उन्हें लॉन्ग हेयर रखने चाहिए, कुछ नया देखने को मिलेगा. इस पोस्ट पर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने भी अपनी राय रखी है. उनका भी मानना है कि, कार्तिक आर्यन को पिक्चर में लंबे बाल रखने चाहिए.

कार्तिक आर्यन के इस सुझाव मांगने की वजह ‘भूल भुलैया 3’ के मेकर्स हो सकते हैं. जो एक्टर का फिल्म के लिए लुक फाइनल नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल मेकर्स कोई भी चांस नहीं लेना चाहते हैं. अगर बाद में लोगों को उनका लुक पसंद नहीं आया तो फिल्म को नुकसान पहुंच सकता है. ऐसे में पहले ही कार्तिक ने अपने फैन्स से पूछ लिया, वो कैसा लुक रखें. वहीं ज्यादातर लोगों ने लंबे बाल रखने को कहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER