बॉलीवुड / जब बिपाशा बसु और करीना कपूर के बीच हुई थी जबरदस्त लड़ाई, मार दिया था थप्पड़

News18 : Jan 07, 2020, 11:33 AM
मुंबई। बॉलीवुड में अपनी बोल्ड इमेज और शानदार अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu Birthday) आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। एक वक्त पर बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्टार रह चुकीं बिपाशा आज इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं। मॉडलिंग से बतौर एक्ट्रेस फिल्मों में करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस बिपाशा की जिंदगी से कई कॉन्ट्रोवर्सी भी जुड़ी हैं। आज हम ऐसे ही एक विवाद के बारे में बात करने जा रहे हैं। ये कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ी है एक फिल्म में बिपाशा की को-स्टार रहीं करीना कपूर से। इन दोनों के बीच ऐसी लड़ाई हुई थी कि बात हाथापाई तक उतर आई थी।

दरअसल, ये मामला है 2001 में आई फिल्म 'अजनबी' के दौरान का। इस फिल्म में बिपाशा के को-स्टार्स में अक्षय कुमार, बॉबी देओल और करीना कपूर शामिल थे। इस फिल्म के सेट पर बिपाशा और करीना के बीच किसी बात को लेकर जबरदस्त लड़ाई हो गई थी। बताया जाता है कि करीना के डिजाइनर विक्रम ने बिपाशा की थोड़ी मदद कर दी थी। इस बात से करीना बेहद गुस्से में आ गई थीं। बताया तो ये भी जाता है कि करीना ने बिपाशा को 'काली बिल्ली' कह दिया था। बात बढ़ते-बढ़ते यहां तक पहुंच गई कि करीना ने बिपाशा को थप्पड़ तक जड़ दिया था।

इसके बाद बिपाशा ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में इस कैट फाइट का जिक्र किया था। उन्होंने करीना पर बात को जबरदस्ती बढ़ाने का आरोप लगाया था। उन्होंने इसे बचकानी हरकत भी बताया था। इसी इंटरव्यू में बिपाशा ने ये भी कहा था कि वो करीना कपूर के साथ कभी काम नहीं करेंगी। वहीं इसके बाद फिल्मफेयर को ही दिए इंटरव्यू में करीना ने भी बिपाशा पर निशाना साधा था। करीना ने इस कॉन्ट्रोवर्सी से बिपाशा पर लोकप्रीयता बटोरने का आरोप लगाया था।

फिल्म 'अजनबी' के लिए बिपाशा को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला था। हालांकि बिपाशा और करीना की ये लड़ाई 2008 में खत्म भी हो गई। जब करीना ने बिपाशा को पति सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी में इनवाइट किया था। इस पार्टी में इन दोनों की गले मिलते हुए तस्वीर भी वायरल हुई थी। इसके बाद ये दोनों कई पार्टी में एक-दूसरे से मिलती देखी गईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER