IND vs ENG / जब अमिताभ ने कहा था- जड़ से उखाड़ देगें रुट को, आज 5 साल बाद फ्लिंटॉफ ने दिया उस ट्विट का जबाव

Zoom News : Feb 07, 2021, 08:14 AM
Delhi: जब भारत और इंग्लैंड के बीच क्रिकेट मैच होते हैं, तो इसका उत्साह केवल खिलाड़ियों में ही नहीं, बल्कि प्रशंसकों में भी देखा जाता है। मैदान पर, जहां खिलाड़ी गेंद और बल्ले से जवाब दे रहे हैं, सोशल मीडिया पर भी बयानबाजी जारी है। चेन्नई में चल रहे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के प्रदर्शन ने उनके पूर्व क्रिकेटरों को मंत्रमुग्ध कर दिया और उन्हें पूर्व स्टार ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ में भी देखा जा सकता है।

उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन के 5 साल पुराने ट्वीट का जवाब दिया है। दरअसल, 2016 में जब इंग्लैंड की टीम ने भारत का दौरा किया था, तब अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया था। अमिताभ ने तब विराट कोहली, जो रूट और फ्लिंटॉफ को टैग करते हुए लिखा था कि कौन सी जड़? जड़ को उखाड़ देंगे। आपको बता दें कि 2016 के भारत दौर में इंग्लैंड की टीम को 4-0 से हार का सामना करना पड़ा था। यह सीरीज पांच मैचों की थी।

चेन्नई टेस्ट में जो रूट के दोहरे शतक के बाद फ्लिंटॉफ ने अब अमिताभ को जवाब दिया है। ऐसा लगता है कि फ्लिंटॉफ ने अमिताभ के इस ट्वीट को बचा लिया था और रूट की पारी का इंतजार कर रहे थे। आपको बता दें कि इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने भारत दौरे की शुरुआत एक शानदार नोट पर की थी। चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में उन्होंने 218 रनों की पारी खेली।

ट्विटर यूजर्स ने भी 5 साल पुराने ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने फ्लिंटॉफ के ट्वीट को रीट्वीट किया और कहा कि पांच साल पुराने ट्वीट को ढूंढकर आपने अच्छा काम किया है। फ्लिंटॉफ ने भी इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, मुझे यह मनोरंजक लगा और मुझे उम्मीद है कि अमिताभ बच्चन भी ऐसा ही महसूस करेंगे।

जो रूट ने चेन्नई में अपनी पारी के दौरान कई रिकॉर्ड बनाए। वह 100 वें टेस्ट में दोहरा शतक बनाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं। इसके अलावा, वह लगातार तीन बार 150 प्लस स्कोर बनाने वाले दुनिया के सातवें क्रिकेटर बन गए हैं। साथ ही 100 वें टेस्ट में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। उन्होंने पाकिस्तान से इंजमाम-उल-हक के 184 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER