बॉलीवुड / करीना कपूर को सिजलिंग ड्रेस पर भड़क गये थे सैफ, गुस्से में कहा- तुम ढंग के कपड़ों में क्‍यों नहीं हो

Zoom News : Jun 26, 2021, 09:56 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और जीरों फिगर को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर खूब सुर्खियों बटोरी थी। वहीं अब वह बेबी डिलीवरी के बाद वापस अपने शेप में आने को लेकर वह खूब लाइमलाइट में रहीं। लेकिन क्या आपका पता है कि 'वीरे दी वेडिंग'  फिल्म प्रमोशन के दौरान जब करीना ने एक ब्लैड ड्रेस पहनकर एक इवेंट में शामिल हुई थीं तो लोगों ने उनके ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल की खूब तारीफें की, लेकिन जब करीना के लविंग हसबैंड एक्टर सैफ अली खान ने उन्हें उस ड्रेस में देखा तो वह काफी नाराज हो गए थे। इतना ही नहीं सैफ गुस्से में करीना से कहा था, 'जाओ और ढंग के सिंपल कपड़े पहनकर आओ।' चलिए जानें विस्तार से...

इवेंट में ब्लैक कलर की डिजाइनर ड्रेस में देखी गई थी करीना

दरअसल, ये बात साल  2018 की है जब करीना तैमूर के जन्म के बाद फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से बॉलीवुड में दोबारा एंट्री कर रही थीं। हालांकि उन दिनों करीना अपने ऑफर बेबी बर्थ ट्रांसफॉर्मेशन लुक और फिल्म के प्रोमोशन को लेकर खूब चर्चे में थीं। करीना फिल्म के प्रमोशन के साथ ही साथ इसके म्यूजिक वीडियो और गाने के प्रमोशन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ली थीं और उसी दरमियान एक गाने के लॉन्च को करने के लिए एक म्यूजिक इवेंट में पहुंची थीं। इस इवेंट में करीना के अवाला सोनम कपूर,स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी नजर आईं, लेकिन सबकी निगाहें करीना के ग्लैमरस अवतार और उनके एब्स  पर दिखी थीं। 

इवेंट में दिखीं थी बहुत ही हॉट

इस इवेंट में  करीना ब्लैक कलर की शॉर्ट टॉप एंड स्कर्ट पर ओवर कोट कैरी कर इवेंट में शामिल हुई थीं, जिसमें वह बेहद सिजलिंग नजर आईं। उनका लुक इतना इम्प्रेसिव था कि लोग उनकी तारीफें किया बिना नहीं रह पाएं। लेकिन जब करीना इवेंट खत्म होने के बाद घर लौंटी तो सैफ उन्हें उस ड्रेस में देखकर उन पर काफी नाराज हो गए थे। इस बात का खुलासा खुद करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। 

करीना को देखकर नाराज हो गये थे सैफ अली खान

करीना ने एक इंटरव्यू खुलासा करते कहा था कि जब मैं इवेंट के बाद घर पहुंची तो सैफ ने मुझे देख कर कहा, ‘तुमने ये क्‍या पहन रखा है?’ मैंने कहा- अच्छी तो है ड्रेस, सभी ने मेरी तारीफ की। लेकिन सैफ ने कहा, 'तुम ढंग के सिंपल कपड़े क्यों नहीं पहन कर गई थी... जाओ और चेंज करके आओ।' करीना ने आगे कहा, ‘फिर मैंने बाद में सैफ को अपनी फोटो दिखाई तो उन्‍होंने कहा कि यह अच्‍छी ड्रेस है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER