Bigg Boss 17 / डोंगरी पहुंची ट्रॉफी तो मुनव्वर फारूकी के स्वागत में उमड़ा जनसैलाब- दिखा मुनव्वर का जलवा

Zoom News : Jan 30, 2024, 06:00 AM
Bigg Boss 17: बिग बॉस की ट्रॉफी डोंगरी ही आएगी…बिग बॉस की ट्रॉफी डोंगरी ही आएगी..बिग बॉस की ट्रॉफी डोंगरी ही आएगी…पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी बातें ही पढ़ने को मिल रही थीं. मुनव्वर फारूकी के फैंस, उनके दोस्त और उनके परिवार को पूरा यकीन था कि सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 17 के विजेता तो मुनव्वर ही बनेंगे. और हुआ भी कुछ ऐसा ही. सभी को पीछे छोड़ मुनव्वर ने ट्रॉफी पर कब्ज़ा कर लिया. इसके अगले दिन जब मुनव्वर मुंबई से सटे थाणे जिले में मौजूद डोंगरी इलाके में पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा.

डोंगरी में मुनव्वर फारूकी एक कार से पहुंचे. इस दौरान कई हज़ार लोग उनके स्वागत के लिए वहां मौजूद नज़र आए. सड़कों पर जाम लग गया. जो जहां था वहीं फंस गया. हज़ारों फैंस ने चारो तरफ से मुनव्वर फारूकी की गाड़ी को घेर लिया और उनकी तस्वीरें और वीडियो बनाने लगे. जहां तक नजर जा रही थी लोग ही लोग थे. सभी के हाथ में फोन नज़र आ रहा था.

लोगों का मिल रहा प्यार

इस दौरान मुनव्वर ने वहां मौजूद अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया और गाड़ी से बाहर आकर सबका शुक्रिया अदा किया. इसके अलावा मुनव्वर फारूकी ने फैंस को बिग बॉस की ट्रॉफी भी दिखाई.

जब अपनी गाड़ी से मुनव्वर फारूकी डोंगरी पहुंचे तो वहां उनकी गाड़ी को भारी संख्या में लोगों ने घेर लिया। इस दौरान 'बिग बॉस 17' के विजेता अपनी गाड़ी की सनरूफ से बाहर निकलकर जनता का अभिवादन किए। उन्होंने अपने चाहने वालों को धन्यवाद कहा और इसके साथ ही अपने फोन से लाइव करते भी दिखे। 'बिग बॉस 17' जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी की फैन फॉलोइंग और बढ़ गई। इसके साथ ही उन्हें और अधिक जनता का प्यार और सपोर्ट मिल रहा है। 

फिनाले के दिन क्या क्या हुआ?

बिग बॉस का फिनाले इस बार करीब साढ़े 6 घंटे तक चला. शाम 6 बजे शुरू हुआ कार्यक्रम रात 12 बजे के बाद तक चलता रहा. टॉप 5 फानलिस्ट में इस बार मुनव्वर के अलावा अंकिता लोखंडे, अरुण महाशेट्टी, अभिषेक कुमार और मन्नारा चोड़पा थे. सबसे पहले अरुण की छुट्टी हुई. इसके बाद लोग तब हैरान रह गए जब अंकिता लोखंडे को बाहर कर दिया गया. वो चौथे नंबर पर रहीं.

टॉप 3 में इस बार मन्नारा, मुनव्वर और अभिषेक पहुंचे थे. पर मन्नारा के बाहर होने के बाद मुकाबला अभिषेक और मुनव्वर के बीच ही था. अंत में बिग बॉस ने 15 मिनट के लिए वोटिंग लाइंस को खोला, जिसके बाद फैंस ने फिर से वोट किया. पर इस वोटिंग में मुनव्वर फारूकी ने अभिषेक को पीछे छोड़ बिग बॉस की खिताब अपने सिर पर सजा लिया.

शो में लगे आरोप

'बिग बॉस 17' का ये सीजन रोमांच और मनोरंजन से भरा रहा। शो में खूब लड़ाई झगड़े और विवाद देखने को मिले। मुनव्वर कि पर्सनल लाइफ से न सिर्फ कई खुलासे हुए, बल्कि चरित्र पर कई दाग भी लगे। आयशा खान ने कई आरोप लगाए। उनका दावा था कि मुनव्वर फारूकी ने न सिर्फ उन्हें बल्कि कई और लड़कियों को चीट किया। वो एक ही वक्त पर कई लड़कियों को डेट कर रहे थे। इन आरोपों को दरकिनार करते हुए मुनव्वर फारूकी गेम में डटे रहे और शो जीत गए। 

विवादों से रहा नाता

बता दें, 'बिग बॉस 17' के विजेता बनने से पहले मुनव्वर फारूकी ने कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' भी जीता था। उस शो में कंटेंट क्रिएटर अंजलि अरोड़ा के साथ उनका लव एंगल देखने को मिला था। इस शो में ही उनकी पत्नी और एक बेटे का खुलासा हुआ था। शो से आने के बाद पता चला कि एक्टर पत्नी से तलाक ले रहे हैं और इस बीच वो नाजिला नाम की इंस्टाग्रामर को डेट कर रहे हैं। इससे पहले भी मुनव्वर फारूकी के नाम विवादों की लंबी लिस्ट है। मुनव्वर फारूकी को जेल भी जाना पड़ चुका है। उनकी स्टैंडअप कॉमेडी उन पर काफी भारी पड़ी थी। एक धार्मिक टिप्पणी के चलते उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। फिलहाल अब वो अपनी नई सफलता को एंजॉय कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER