बॉलीवुड / दिलजीत ने रिहाना के गाने के वीडियो को शेयर करते हुए कहा- कुर्ता पायजामा पहनकर आउंगा तेरे कॉन्सर्ट में

Zoom News : Feb 10, 2021, 04:51 PM
MH: रीरी सॉन्ग का ऑडियो जारी करने के बाद, बॉलीवुड अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ ने बुधवार को इस गाने का वीडियो जारी किया। दिलजीत दोसांझ ने इस गाने को अंतर्राष्ट्रीय स्टार रिहाना को समर्पित किया है। आपको बता दें कि रिहाना ने पिछले दिनों किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था, जिसके बाद इस मुद्दे को देखते हुए यह मुद्दा राष्ट्रीय से अंतर्राष्ट्रीय हो गया। रिहाना के बाद, कई अन्य अंतर्राष्ट्रीय सेलेब्स ने भी किसान आंदोलन पर ट्वीट किया।

रीरी सॉन्ग को राज रंजोध ने लिखा है और संगीत इसे दिया है। यह गाना दिलजीत द्वारा रिहाना द्वारा किसानों के आंदोलन को ट्वीट किए जाने के तुरंत बाद जारी किया गया था। जहां तक ​​म्यूजिक वीडियो की बात है, तो इसमें रिहाना की क्लिप का इस्तेमाल किया गया है। इस संगीत वीडियो को साझा करते हुए, दिलजीत ने लिखा, "मैं आपके संगीत समारोह में कुर्ता पायजामा पहनूंगा।" दिलजीत ने रिहाना के ट्वीट के सामने दिल का इमोजी भी बनाया है।

गीत रिहाना के लिए सम्मान और प्यार व्यक्त करता है और पूरी तरह से दिलजीत शैली में गाया और रचा गया है। आपको बता दें कि इससे पहले दिलजीत ने गाने तैयार किए हैं, जो कायली जेनर और करीना कपूर को समर्पित हैं। दिलजीत द्वारा साझा किए गए इस गीत और इसके वीडियो प्रशंसकों ने इसे पसंद किया है और कुछ घंटों में इसे 11 लाख से अधिक बार देखा गया है।

इस तरह की प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में प्रशंसकों से मिली

कमेंट बॉक्स में कई प्रशंसकों ने दिलजीत के गाने की तारीफ की है लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने इसका विरोध किया है। एक यूजर ने लिखा, "सही या गलत के खिलाफ आवाज़ उठाना कोई बुरी बात नहीं है, लेकिन दूसरों को हमारे देश से जुड़े मुद्दों में भाग लेने के लिए प्रेरित करना सही नहीं है। आप बहुत अच्छे गायक हैं। लेकिन किन्नर किन्नर

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER