Entertainment / कौन हैं सहर अफशा? जिन्होंने इस्लाम के लिए छोड़ दी ग्लैमर इंडस्ट्री

Zoom News : Oct 08, 2022, 09:43 PM
Entertainment | ग्लैमर इंडस्ट्री चकाचौंध से भरी होती है लेकिन हर किसी को यह रास नहीं आती। ऐसा देखा गया है कि इंडस्ट्री में कई साल काम करने के बाद भी कुछ कलाकार किनारा कर लेते हैं। इनमें जायरा वसीम और सना खान जैसी पॉपुलर एक्ट्रेसेस शामिल हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा (Sahar Afsha) ने तब सभी को चौंका दिया जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर बताया कि वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ रही हैं। सहर ने बताया कि वह अपनी जिंदगी पूरी तरह से इस्लाम को समर्पित करती हैं और आगे वह अल्लाह के बताए रास्ते पर चलना चाहती हैं। सोशल मीडिया पर सहर अफशा ट्रेंड कर रही हैं। इस रिपोर्ट में बताते हैं सहर अफशा से जुड़ी कुछ खास बातें।

तेलुगू फिल्मों से शुरू हुआ करियर

सहर अफशा का जन्म कर्नाटक के बंगलुरू में हुआ। उन्हें बचपन से मॉडलिंग और एक्टिंग में रुचि थी। 2018 में सहर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म ‘कर्ता कर्म क्रिया’ से की थी। इसके बाद उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री की ओर रुख किया। सहर ने भोजपुरी के दिग्गज एक्टर्स पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव के साथ काम किया है।

इन फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में किया काम

2020 में सहर की भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना 3’ आई थी। इस फिल्म में उनके साथ खेसारी लाल यादव थे। इसी साल उनकी एक्शन ड्रामा फिल्म ‘घातक‘ रिलीज हुई जिसमें उन्होंने पवन सिंह के साथ जोड़ी बनाई। साल 2020 में सहर का एक म्यूजिक वीडियो ‘वैसे तो तेरी याद’ यूट्यूब पर रिलीज किया गया।

पोस्ट में क्या लिखा

सहर अफशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है और मैं अब इससे जुड़ी नहीं रहूंगी। मैं अपना बाकी का जीवन इस्लामी शिक्षाओं और अल्लाह के बताए नियमों के मुताबिक बिताऊंगी। मैंने अतीत में जिस तरह से अपना जीवन जिया है, उसके लिए मैं अल्लाह से माफी मांगती हूं।’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER