Shikhar Dhawan / 12 लड़कों को साथ लेकर शिखर धवन किसे मारने पहुंचे?

Zoom News : Jul 01, 2023, 12:02 PM
Shikhar Dhawan: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रहे शिखर धवन अपने मजाकिया अंदाज और हल्के-फुल्के मिजाज के लिए मशहूर हैं. क्रिकेट मैच चल रहा हो या ट्रेनिंग या फिर आराम फरमाया जा रहा हो, धवन कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं, जिससे लोगों का मनोरंजन होता है. क्रिकेट मैदान पर तो धवन एकदम शांत और मिलनसार नजर आते हैं लेकिन वह हमेशा से ऐसे नहीं थे. तभी तो वह एक बार किसी शख्स से लड़ाई के लिए अपने साथ 12 लड़कों को लेकर पहुंच गए थे.

जी हां, ये पढ़ने में भले ही हैरान करने वाला लग रहा हो, लेकिन ये सच है कि एक जमाने में धवन भी लड़ाई-झगड़े से पीछे नहीं हटते थे. वेस्ट दिल्ली के रहने वाले धवन अपने स्कूली दिनों में ऐसे ही एक झगड़े में पड़े थे, जिसमें वो अपने साथ कुछ दोस्तों को लेकर पहुंच गए थे. एकदम लड़ाई के मूड में. फिर जो हुआ, वो जानकर तो हैरानी हंसी में बदल जाएगी.

लड़ाई करने गए थे, कॉमेडी करके आ गए धवन

असल में शिखर धवन ने एक इंटरव्यू में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए इस घटना के बारे में बताया. मशहूर शो होस्ट गौरव कपूर के साथ इस इंटरव्यू में धवन ने अपने स्कूल के दिनों की एक लड़ाई के बारे में बाकत की. इंटरव्यू में धवन ने बताया कि जब वह 11वीं क्लास में पढ़ रहे थे, तब एक बारल उनकी एक लंबे कद के लड़के से किसी बात पर बहस हो गई थी.

धवन ने बताया कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ उस लड़के के साथ मार-पीट के इरादे से पहुंचे थे. हरियाणा और वेस्ट यूपी से लगे होने के कारण दिल्ली में दबंगई वाले अंदाज में बात करने का चलन हमेशा से रहा है. धवन ने आगे बताया कि जब वह अपने दोस्तों के साथ 6 फुट से ज्यादा लंबे उस लड़के से भिड़ने गए, तो उन्होंने ठानी थी कि वह भी उसी अंदाज में उस लड़के को धमकाएंगे.

धवन के मुताबिक जैसे ही वह उस लड़के को कड़क आवाज में बात करने की ठानी, उनकी आवाज एकदम अलग हो गई और बचकाने अंदाज में कुछ कहने लगे. धवन की बदली हुई आवाज ने हर किसी को चौंका दिया और लड़ाई होना तो दूर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे.

एशियन गेम्स में बन सकते हैं कप्तान

धवन का इस पुराने किस्से का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. वैसे सिर्फ ये वीडियो ही नहीं, बल्कि धवन एक और वजह से चर्चा में हैं. माना जा रहा है कि एशियन गेम्स में जाने वाली भारतीय टीम की कप्तानी धवन को ही मिल सकती है. ऐसे में वह टीम में वापसी के लिए दावा ठोक सकते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER