बॉलीवुड / सामंथा प्रभु की 'यशोदा' के क्यों हैं चर्चे, जानें फिल्म के बारे में

Zoom News : Sep 09, 2022, 03:44 PM
बॉलीवुड | सामंथा प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अब हिंदी पट्टी के दर्शक भी उन्हें पसंद करने लगे हैं। साउथ से लेकर हिंदी इंडस्ट्री में दर्शकों को अपनी खूबसूरती से ही नहीं बल्कि एक्टिंग से भी दीवाना बना चुकीं एक्ट्रेस सामंथा प्रभु, पुष्पा के जबरदस्त सॉन्ग 'ऊ अंतावा' की ब्लॉकबस्टर सफलता और अक्लेम्ड शो 'द फैमिली मैन' में रिमार्केबल परफॉरमेंस के बाद अब हिंदी थेटर्स में 'यशोदा' के साथ अपनी पहली मौजूदगी दर्ज कराने के लिए तैयार हैं और फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है।

कैसा है टीजर

सामंथा की पहली हिंदी थिएट्रिकल फिल्म के टीजर से पर्दा उठा दिया गया है, जिसमें एक प्रेग्नेंट महिला की परेशानियों पर रोशनी डाली गई है, जो इस एक्शन थ्रिलर में बहुत तरह की मुश्किकों से जूझ रही है, ऐसे में वह क्या करें और क्या ना करें उसमें उलझी है। टीजर एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है। टीजर में एक प्रेगनेंट लेडी को एक गायनोकोलॉजिस्ट क्लीनिक में दिखाया गया है, जो प्रेगनेंसी के डूज और डोन्ट की सभी चुनौतियों का सामना कर रही है, जहां उसका कोई पीछा करते दिखाई दे रहा है। टीजर को सोशल मीडिया यूजर्स का अच्छा सपोर्ट मिल रहा है।

एक्शन करती दिखेंगी सामंथा

न्यू ऐज प्लाट में ऑथर-बैक्ड रोल निभाते हुए, सामंथा  एज ऑफ द सीट एक्शन बैक्ड यशोदा में बिलकुल अलग अंदाज में नजर आने के लिए तैयार हैं। सामंथा अभिनीत यह फिल्म एक फीमेल लीड फिल्म के लिए सबसे ज्यादा भाषाओं के नंबर्स को छूती है, यानी यह कुल 5 भारतीय भाषाओं - तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाने के लिए तैयार है।

रिलीज डेट नहीं आई सामने

फिल्म में सामंथा के साथ वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन जैसे को-स्टार स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। वहीं, फिल्म लीडिंग लेडी के नए अवतार को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है। एक मजबूत तकनीकी क्रू द्वारा बैक्ड, यशोदा ने म्यूजिक के लिए मणि शर्मा, सिनेमैटोग्राफी के लिए एम सुकुमार और एडिटर के रूप में मार्तंड के वेंकटेश की एक टैलेंटेड टीम को शामिल किया है। हरि और हरीश द्वारा डायरेक्टेड, यशोदा श्रीदेवी मूवीज के बैनर तले शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा प्रोड्यूस की गई है और इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER