Cricket / Hardik Pandya के बर्थडे पर नताशा का स्पेशल पोस्ट

Zoom News : Oct 11, 2022, 05:25 PM
Natasa Stankovic B'Day Wish To Hardik Pandya: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बर्थडे पर उनकी एक्टर, मॉडल वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने उन्हें शानदार अंदाज में बर्थडे की बधाई दी है। इस खूबसूरत वीडियो के लिए पावर कपल को फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। फैंस नताशा के इस वीडियो पर हार्दिक को ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं।

नताशा की हार्दिक के लिए स्पेशल विश 

हार्दिक पांडया 11 अक्टूबर को अपना 29वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर शानदार पोस्ट की है। इस पोस्ट में नताशा ने फेमस सॉन्ग केसरिया पर हार्दिक के साथ  बिताए गए पलों के क्लिप्स को जोड़कर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नताशा हार्दिक का पूल साइड रोमांस और हार्दिक की उनके बेटे अगस्तय संग मस्ती के पल शामिल किए गए हैं।  

हार्दिक के फैमिली मोमेंट्स 

हार्दिक के फैमिली के साथ बिताए गए खूबसूरत पलों वाले इस वीडियो को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन में लिखा है- ‘जन्मदिन की बहुत बधाई मेरे सोलमेट, हमें तुम पर गर्व है, हमेशा चमकते रहो मेरे सितारे, मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। हम सब तुम्हें बहुत प्यार करते हैं।’ नताशा की इस पोस्ट पर हार्दिक का रिएक्शन भी आया है। हार्दिक ने लिखा- ‘लव यू बेबी’। नताशा की इस पोस्ट पर हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा पांड्या ने भी हार्ट इमोटीकॉन भेजे हैं। शेयर की गई वीडियो में हार्दिक को बेटे संग पूल, प्ले ग्रांउड और घर पर मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।  इसके अलाव नताशा ने वीडियो में हार्दिक के साथ केक कटिंग की तस्वीर भी इस वीडियो में एड की है। 

टी-20 मैच  के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं हार्दिक

जानकारी के लिए बता दें अभी हार्दिक पांड्या टी-20 मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए हार्दिक की तुलना महान भारतीय ऑलराउंडर कपिल देव से भी की जाती है। हार्दिक का जन्म 11 अक्टूबर 1993 को गुजराज के सूरत में हुआ है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER