बॉलीवुड / रणवीर के बाद क्या अर्जुन करवाएंगे न्यूड फोटोशूट? जानें जवाब

Zoom News : Jul 26, 2022, 04:08 PM
बॉलीवुड | रणवीर सिंह पिछले कुछ दिनों से अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं। भले ही उनके फोटोशूट की तस्वीरें कुछ दिनों पहले सामने आई थीं, लेकिन अभी तक इसकी चर्चा जारी है। रणवीर के इस फोटोशूट पर जहां कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनका सपोर्ट किया है। इतना ही नहीं रणवीर को ट्रोल करने वालों की उन्होंने क्लास भी लगाई है। अब हाल ही में रणवीर के दोस्त और एक्टर अर्जुन कपूर से इस बारे में सवाल किया गया। इतना ही नहीं उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वह कभी ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाएंगे।

क्या बोले अर्जुन

दरअसल, इंडिया टुडे से बात करते हुए अर्जुन ने कहा, 'मुझे लगता है जो उन्होंने किया हमें इसकी प्रशंशा करनी चाहिए। हमें उनके लिए खुश और प्राउड होना चाहिए। मेरा तो इससे कोई मतलब नहीं है। जो उन्होंने किया आप उसे ले जाना चाहते हैं।'

अर्जुन ने आगे कहा, 'रणवीर को अपनी बॉडी पर गर्व है और वह उसे दिखाना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें फुल मार्क्स मिलने चाहिए। जितना मैं रणवीर को जानता हूं ये उतना भी क्रेजी नहीं है जितना वह करते हैं।'

रणवीर के खिलाफ शिकायत

रणवीर के इस फोटोशूट के चलते उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। एक्टर के खिलाफ धारा 292, 293, 509 और इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट 67 (ए) के तहत मामला दर्ज हुआ है।

मुंबई की एक वकील वेदिका चौबे ने चेंबूर पुलिस स्टेशन में लिखित आवेदन दिया था। उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि अभिनेता ने आम तौर पर महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है।

रणवीर की फिल्में

रणवीर अब जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'सर्कस' में नजर आने वाले हैं। सर्कस को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें रणवीर के साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं। वहीं रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी लीड रोल में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER