Bollywood / कंगना रनौत का Twitter होगा रीस्टोर? कहा- भविष्यवाणी करती हूं...

Zoom News : Oct 29, 2022, 03:35 PM
Bollywood | बीते दिन से ही सोशल मीडिया के साथ ही खबरों में ट्विटर (Twitter) का मुद्दा जारी है। एलन मस्क (Elon Musk) ने न सिर्फ ट्विटर को टेक ओवर कर लिया है, बल्कि पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) को भी कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स की इस पर प्रतिक्रियाएं जारी है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस पर रिएक्ट किया है। एक ओर जहां कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसे अपनी भविष्यवाणी से कनेक्ट किया है तो दूसरी ओर फैन्स उनके अकाउंट को रीस्टोर करने की भी बात कर रहे हैं।

कंगना का इंस्टा रीस्टोर

बता दें कि कंगना रनौत ने ट्विटर को लेकर कुछ इंस्टा स्टोरीज शेयर की हैं। इन स्टोरीज में एक ओर जहां कंगना ने स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जहां  कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर से उनका ट्विटर अकाउंट को रीस्टोरी करने की मांग की है तो वहीं दूसरी ओर कंगना ने ट्विटर पर अपनी बात कही है। कंगना रनौत ने कहा है कि मैं हमेशा उन चीजों की भविष्यवाणी करती हूं, जो जल्द ही होने वाली होती हैं।

कंगना का बिना नाम लिए पराग अग्रवाल पर तंज

कंगना रनौत ने इसके बाद अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'मैं हमेशा उन चीजों की भविष्यवाणी करती हूं, जो जल्द ही होने वाली होती हैं। कुछ लोग मेरी दूरदर्शिता को एक्स-रे कहते हैं, कुछ श्राप बोलते हैं। कोई जादू-टोना भी कहता है। हम कब तक इस तरह की महिला प्रतिभा को खारिज करते रहेंगे। भविष्य की भविष्यवाणी करना आसान नहीं होता है। इसके लिए मानव प्रवृत्ति की उल्लेखनीय पहचान और व्याख्या के साथ ऑबसर्वेशनल स्किल्स की भी जरुरत पड़ती है। सबसे बड़ी बात है कि इसके लिए अपनी पसंद और नापसंद को भी छोड़ना पड़ता है, ताकि हम जिस टॉपिक की स्टडी करना चाहते हैं, उसका अध्ययन कर सकें।'

याद दिला दें कि बीते कुछ वक्त में ऐसा देखने को मिला है कि कंगना का जिससे भी पंगा हुआ है, उनका हाल कुछ अच्छा नहीं रहा है। चाहें बात संजय राउत- उद्धव ठाकरे की हो, जिनकी सरकार गिर गई। वहीं दूसरी ओर अब पराग अग्रवाल को उनकी नौकरी से हाथ थोना पड़ा है। बता दें कि कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट कुछ वक्त पहले सस्पेंड कर दिया गया था, उस वक्त कंगना ने ट्विटर के लिए काफी कुछ कहा था। ऐसे में लगता है कि उनकी ये बात भी सच हो गई है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER