दुनिया / बेचना था सोफा, गलती से बच्चे को सेल के लिए डाल गई मां, जानें फिर क्या हुआ?

Zoom News : Dec 02, 2021, 07:36 AM
लंदन: कभी-कभी अनजाने में हम ऐसी गलती कर बैठते हैं जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है. ब्रिटेन में रहने वाली एक महिला (British Woman) के साथ भी यही हुआ. महिला को अपना पुराना सोफा बेचना था, लेकिन गलती से वो अपने 7 महीने के बेटे की तस्वीर पोस्ट कर गई. इसके बाद महिला को ऐसे-ऐसे मैसेज मिले कि क्या कहने. महिला ने खुद अपनी इस गलती के बारे में बताया है.

विज्ञापन बनाने में कर बैठी गलती

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड के लीड्स (Leeds, England) में रहने वालीं लूसी बैटल (Lucy Battle) के घर में काफी दिनों से एक सोफा पड़ा हुआ था, जिसे वह बेचना चाहती थीं. उन्होंने इसके लिए फेसबुक पर एक विज्ञापन डाला, ताकि घर बैठे ही उन्हें अपने सोफे का अच्छा पैसा मिल जाए. हालांकि, इस दौरान वो एक बड़ी गलती कर बैठीं और सोफे के साथ अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट कर दी.

‘मैं इसे आज ही बेचना चाहती हूं’

लूसी ने सोफे की बिक्री के विज्ञापन में लिखा, ‘मैं इसे आज ही बेचना चाहती हूं’. इसके बाद उन्होंने सोफे की 3-4 तस्वीरें इसके साथ अटैच करके फेसबुक पर अपलोड कर दीं. 20 वर्षीय लूसी को इस बाद का अंदाजा भी नहीं था कि उन्होंने सोफे के साथ अपने 7 महीने के बेटे ऑस्कर की तस्वीर भी पोस्ट कर दी है. Leeds Live से बात करते हुए लूसी ने बताया कि उन्होंने गलती से सोफे के साथ बच्चे की तस्वीर डाल दी थी. इसके बाद उन्हें लोगों की तरफ से सोफे की जगह बच्चे को लेकर मैसेज मिलने शुरू हो गए.

लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट

लूसी को लगा कि लोग उनसे सोफे के बारे में पूछ रहे हैं, लेकिन जल्द ही उन्हें अहसास हो गया कि कुछ गड़बड़ है. लूसी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, ‘क्या मैं इसे अपने टीनएजर से बदल सकता हूं’. वहीं एक अन्यू यूजर ने लिखा कि वो बाकी बच्चों के साथ क्या पसंद करेगा? बाद में लूसी ने एक और पोस्ट करके बताया कि बेटे की तस्वीर गलती से पोस्ट हो गई थी और वह अपने बच्चे को खुद से दूर नहीं करना चाहतीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER