छत्तीसगढ़ / ट्रेनी IPS को महिला विधायक की धमकी- 'ठीक से रहो, वरना औकात दिखा दूंगी': देखे वीडियो

AajTak : Feb 14, 2020, 03:35 PM

कसडोल | छत्तीसगढ़ के कसडोल में  एक महिला विधायक और महिला IPS आपस में भ‍िड़ गईं। मामला इतना बढ़ गया कि कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू ने IPS को औकात याद दिला देने की धमकी दे डाली। यह मामला तो बुधवार शाम का है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में बलौदाबाजार जिले में पदस्थ ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा और कसडोल की विधायक शकुंतला साहू बहस करती नजर आ रही हैं। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ जाती है कि कांग्रेस विधायक ने महिला आईपीएस को 'औकात दिखा देने की' धमकी दे देती है। दरअसल, ये पूरा मामला सीमेंट फैक्ट्री में हुए हादसे के बाद विधायक के नेतृत्व में चल रहे प्रदर्शन के दौरान हुआ।

बलोदाबाजार जिले के एक सीमेंट फैक्ट्री में बुधवार को एक हादसा हुआ था। इस हादसे में एक मजदूर की जान चली गयी थी जिसके बाद मजदूर को मुआवजा दिलाने के लिए शकुंतला साहू के नेतृत्व में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही थी। प्रदर्शन की सूचना पर ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा भी मौके पर पहुंच गईं। प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद परिजनों की प्रशासन और फैक्ट्री प्रबंधन की मौजूदगी में मुआवजे के लिए सहमति बन गई।

जानकारी के मुताबिक परिजन मुआवजे पर रजामंदी देते हुए अंतिम संस्कार के ल‍िए राजी हो गए और मौके से चले गए लेकिन विधायक का प्रदर्शन जारी रहा। प्रदर्शन शाम होते होते उग्र होता गया जिसके बाद प्रदर्शन को कंट्रोल करने गई IPS अंकिता शर्मा ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को शांतिपूर्ण प्रदर्शन को नसीहत दी।

इस बात के बाद विधायक शकुंतला मौके पर पहुंची और आईपीएस से भिड़ गईं। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ी की गुस्से में तमतमाई विधायक ने आईपीएस अंकिता को कहा- "ठीक से रहो, वरना तुमको औकात दिखा दूंगी।" जिसके बाद अंकिता शर्मा ने भी विधायक से बोला क‍ि औकात की बात मत कीजिए।