स्पोर्ट्स / WWE स्टार अंडरटेकर पत्नी संग कर रहे थे स्नान, तभी टाइगर की हुई स्विंमिंग पूल में एंट्री: देखें वीडियो

Jansatta : Mar 24, 2020, 07:21 AM
स्पोर्ट्स डेस्क | मार्क विलियम कालवे (Mark William Calaway) उर्फ द अंडरटेकर वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) की दुनिया का वह इंसान है, जिसके नाम से अच्छे पहलवानों की रूह कांप जाती है। अमेरिका का यह प्रोफेशनल रेसलर द अंडरटेकर के अलावा रिंग में केन द अंडरटेकर, मार्क कॉलस, मीन मार्क कॉलस, मीन मार्क, डाइस मॉर्गन, द मास्टर ऑफ पेन, द पनिशर और टेक्सास रेड के नाम से भी मशहूर है। छह फीट 10 इंच के अंडरटेकर रेसलमेनिया 36 की तैयारियों में जुटे हैं। अंडरटेकर इस बार नए लुक में रेसलमेनिया में दिखेंगे।

रेसलमेनिया से पहले अंडरटेकर ने टाइगर (बाघ) के साथ नहाने वाला एक वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस को चौंका दिया है। हालांकि, अंडरटेकर का वन्यजीवियों के प्रति पहले से ही जगजाहिर है, लेकिन इस बार जो उन्होंने और उनकी पत्नी मिशेल मैकूल ने जो किया वह फैंस को दांतों तले अंगुलियां दबाने को मजबूर करने वाला है। मैकूल अंडरटेकर की तीसरी पत्नी हैं। दोनों की उम्र में करीब 14 साल का अंतर है। फैंस के साथ किए गए वीडियो में 54 साल के अंडरटेकर और उनकी पत्नी स्विमिंग पूल में नहाते हुए दिख रहे हैं। 42 सेकंड के इस वीडियो में एक बाघ भी उनके साथ स्विमिंग पूल में ही दिख रहा है।

वीडियो के जरिए अंडरटेकर और मैकूल ने लुप्तप्राय जानवारों खासकर बाघों को लेकर एक अपील की है। अंडरटेकर और मैकूल ने कहा, ‘बाघ जंगल के अंतिम महान प्रहरी के रूप में खड़ा है। यदि हम बाघ को खो देते हैं तो हमेशा के लिए खुद का एक अंग खो देंगे। यदि हम बाघ को बचा सकते हैं, तो हम दुनिया को बचा सकते हैं। बाघ के जीवित रहने के लिए, उसे साफ सुथरे जीवन, प्राचीन झीलों और नदियों, विस्तृत खुले स्थानों की आवश्यकता है।’

अंडरटेकर और मैकूल ने आगे कहा, ‘इसलिए अगर हम बाघ को बचाते हैं, तो हम दुनिया को बचा सकते हैं। यदि हम बाघों को नहीं बचाते हैं, तो कोई भी शांति से नहीं बैठ पाएगा।’ उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी आगामी फाइट के बारे में कहा, ‘कॉन्ट्रैक्ट साइन हो गया है। भाग्य अब कागज में बंद हो गया है। कुछ ही दिन में यह रहस्य उजागर हो जाएगा।’ बता दें कि कोरोनावायरस के कारण रेसलमेनिया 36 के सभी मुकाबले बिना दर्शकों के होंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER