MIA Khaleefa / पोर्नस्टार मिया खलीफा ने करवाई अपने खास अंग की सर्जरी, अब ऐसा नजर आता है लुक

Zoom News : Jun 28, 2020, 04:10 PM
मुंबई | कभी पोर्न स्टार रह चुकीं (Porn Star) और आजकल एक स्पोर्ट्स चैनल में एंकर मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अपने एक खास अंग की सर्जरी करवाई है। सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते वाली मिया एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। दुनिया के हर देश में उनके फैंस हैं। इंस्टा पर मिया के 19.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हाल ही में वो तब चर्चाओं में आईं जब ये कयास लगाए जाने लगे कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग (Robert Sandberg) के साथ कोरोना के खौफ के बीच गुपचुप शादी कर ली है। एक बार फिर वो चर्चाओं में अपनी सर्जरी को लेकर आई हैं। मिया ने हाल ही में अपनी नाक की एक सर्जरी कराई है, जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उन्होंंने इस सर्जरी के बाद अपना हाल बताया है।

पोर्न स्टार रह चुकीं मिया खलीफा ने हाल ही में नाक की सर्जरी करवाई थी। अब उनका प्लास्टर हट चुका है। प्लास्टर हटने के बाद मिया के नाक की शेप और उनका लुक बदला हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीड‍ियो साझा किया है जिसमें नोज सर्जरी के बाद प्लास्टर को क्लीन करते देखा जा सकता है।

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा है। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'ये है असली री-ब्रैंड @deepakdugarmd जिसने मेरी जिंदगी को करोड़ों से भी ज्यादा बार अपग्रेड कर दिया है और मैं मेरी शादी पर मेरे प्रोफाइल को देखने वाले 75 से अध‍िक लोगों के लिए इससे ज्यादा खुश या तैयार नहीं हो सकती। इस पोस्ट में उन्होंने डॉक्टर का भी जिक्र किया है, जिन्होंने ये सर्जरी की है। ये आपरेशन का दूसरा दिन है और अभी मुझे पेन स्केल पर शून्य भर का दर्द है। मैं आप सभी को अपने इस सफर पर लेकर जाऊंगी और अपने चिकित्सक को भी।'

उन्होंने आगे लिखा- 'बिना निशान के नाक के बारे में मुझे एक बात अच्छी लगी वो ये क‍ि डॉक्टर दुगर और मैं एक ही चीज सोच रहे थे, क‍ि मेरे मिडिल ईस्टर्न नोज को किस तरह से मेंटेन किया जाए, बस उसे महिलाओं की तरह थोड़ा नर्म रखने की कोश‍िश कर रहे थे। मैं इसका नतीजा दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती'।

अपनी इस पोस्ट में उन्होंने कहा, 'सोशल मीड‍िया पर नजर आने वाली महिलाओं की पूजा ना करें और खुद की तुलना उन आधारों पर ना करें जो अवास्तव‍िक है।' आगे मिया खलीफा ने अपने शरीर के एक और हिस्से के बारे में अप्रत्यक्ष रूप से बताते हुए कहा क‍ि इसके लिए भी उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी।

आपको बता दें कि मिया ने अपनी शादी को लेकर अभी कुछ भी खुलकर नहीं कहा है, हालांकि कयास ये लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है। इस साल मार्च में मिया खलीफा ने बॉयफ्रेंड सैंडबर्ग संग अपनी शादी का ऐलान किया था। मिया खलीफा की ये दूसरी शादी है। इससे पहले फरवरी 2011 में उन्होंने अपने हाई-स्कूल बॉयफ्रेंड से शादी की थी। दोनों 2014 में अलग हो गए और फिर 2016 में उनका तलाक हो गया था। 2014 से लेकर 2015 के बीच वे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही थीं। मिया खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ दी है और एक अमेरिकी स्पोर्ट चैनल में कमंटेटर का काम कर रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER