देश: नगालैंड के एक ग्राहक ने किया फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन ऑर्डर तो जवाब मिला- हम भारत के बाहर नही करते सेवा

देश - नगालैंड के एक ग्राहक ने किया फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन ऑर्डर तो जवाब मिला- हम भारत के बाहर नही करते सेवा
| Updated on: 10-Oct-2020 06:36 AM IST
गुवाहाटी: एक ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट तब विवादों में घिर गई थी जब उसने नागालैंड के एक ग्राहक से ऑनलाइन ऑर्डर लेने से इनकार कर दिया था और कहा था कि वह भारत के बाहर ऑर्डर नहीं लेगी। हालांकि, नहीं लेता है, जब उसे अपनी गलती का एहसास हुआ, तो उसने माफी मांगी और अपनी गलती स्वीकार की।

दीमापुर टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने हाल ही में नागालैंड के एक ग्राहक को जवाब दिया था कि वह पूर्वोत्तर राज्य में माल क्यों नहीं भेज रहा है। एक ग्राहक को जवाब देते हुए, फ्लिपकार्ट ने कहा, "इसके लिए हमें क्षमा करें। हम हमारे साथ खरीदारी में आपकी रुचि की सराहना करते हैं। हालांकि, हम भारत के बाहर अपनी सेवाएं नहीं देते हैं।"

खबर वायरल होने के एक दिन बाद फ्लिपकार्ट की टीम ने माफी मांगी। फ्लिपकार्ट टीम की ओर से कहा गया, "हमें अनजाने में हुई गलती के लिए बहुत खेद है। हम नागालैंड के क्षेत्रों सहित पूरे देश में सेवा सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं। हम आपसे जुड़कर और वर्तमान में प्रदान करके खुश हैं। उपलब्ध विकल्प।


Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।