देश / आर्यन की रिहाई से पहले आर्थर रोड जेल व 'मन्नत' के बाहर उमड़ी भीड़, 10 फोन हुए चोरी

Vikrant Shekhawat : Oct 31, 2021, 08:01 AM
मुंबई: बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में जमानत पर आर्थर रोड जेल से रिहा हो गए हैं। बॉम्बे हाई कोर्ट ने गुरुवार शाम को आर्यन को जमानत दिए जाने के आदेश दिए थे। हालांकि अदालती कार्रवाई और जमानत के कागज तैयार होने में इतना समय लगा कि आर्यन शनिवार को ही जेल से बाहर निकल पाए। इस दौरान 2 दिनों तक आर्थर रोड जेल के बाहर काफी तमाशबीन और फैन्स इकट्ठे रहे। हालांकि यह तमाशा देखना कुछ लोगों को महंगा पड़ गया।

खबर है कि आर्यन की रिहाई से पहले शुक्रवार को आर्थर रोड जेल के बाहर खड़ी तमाशबीनों की भीड़ में लगभग 10 लोगों के फोन जेबकतरों ने पार कर लिए हैं। इस बारे में लाइव लॉ इंडिया के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट भी किया गया है। इसमें बताया गया है कि शुक्रवार को आर्थर रोड जेल के बाहर से लगभग 10 फोन चोरी कर लिए गए हैं।

बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप पर छापेमारी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। लगभग 25 दिन जेल में रहने के बाद आर्यन खान अब अपने घर 'मन्नत' पहुंच गए हैं। आर्यन के साथ ही उनके साथ गिरफ्तार किए गए अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया है। एनसीबी ने इन सभी पर ड्रग्स के इस्तेमाल और खरीद-फरोख्त करने के आरोप लगाए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER