खरगोन उपद्रव / फरार 106 आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित, कर्फ्यू में 4 घंटे की राहत, दौरे पर प्रभारी मंत्री

Zoom News : Apr 21, 2022, 11:55 AM
खरगोन जिले में रामनवमी के दिन उपद्रव में शामिल 106 फरार आरोपियों पर पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। मामले में अब पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही हैं। अब तक हिंसा में शामिल करीब 154 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, मामले में अब तक 63 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं। वहीं एसपी ऑफिस ने उपद्रव में शामिल सभी 106 आरोपियों की लिस्ट जारी कर दी है।

कर्फ्यू में 4 घंटे की ढील

जिले में गुरुवार को कर्फ्यू में चार घंटे की ढील दी गई है। महिलाएं और पुरुष सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक बिना वाहनों के जरूरी सामान खरीद सकेंगे।  जिले के दंगा प्रभावीित इलाकों में कपड़ा दुकान, कटलरी और ज्वेलरी की दुकानें खोलने की परमिशन भी जिला प्रशासन ने दे दी है। इससे पहले सिर्फ मेडिकल, दूध, फल सब्जी, किराना, इलेक्ट्रिक व इलेक्ट्रॉनिक के साथ इलेक्ट्रिक रिपेयरिंग, बर्तन दुकान, हार्डवेयर मटेरियल, मिठाई, नमकीन, सैलून, खाद-बीज, आटा चक्की, बैंक और पोस्ट ऑफिस को ही खोलने की छूट मिली थी। हालांकि जिला प्रशासन ने अब भी वाहनों पर प्रतिबंध जारी रखा है। कर्फ्यू ढील में पेट्रोल पंप खोलने की इजाजत भी नहीं है। 

जिले के दौरे पर प्रभारी मंत्री कमल पटेल

जिले के प्रभारी और कृषि मंत्री कमल पटेल गुरुवार को खरगोन का दौरा कर रहे हैं। वे सर्किट हाउस पहुंचकर  जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था के संबंध में बैठक करेंगे। इसके बाद मंत्री पटेल भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। दोपहर  4 बजे वे खरगोन से भोपाल के लिए रवाना होंगे। बता दें रामनवमी  में हुए उपद्रव के बाद मंत्री कमल पटेल का जिले का पहला दौरा है। इससे पहले भी वे खरगोन का दौरा करने वाले थे लेकिन दौरा कार्यक्रम निरस्त हो गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER