Pak / 10 साल पूर्व महिला ने मर्जी से की थी शादी, अब घर के 9 वर्षीय बच्चे ने की हत्या

News18 : Sep 24, 2020, 09:13 AM
लाहौर। पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत स्थित एक गांव में झूठी शान के लिए हत्या के एक संदिग्ध मामले में नौ वर्ष के एक बच्चे ने अपनी एक रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या (Woman Murdered) कर दी। बच्चे के परिवार ने उसे इस अपराध को अंजाम देने के लिए कहा था। यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी। यह घटना मंगलवार को लाहौर (Lahore) से करीब 200 किलोमीटर दूर सरगोधा में चाक 104-एसबी गांव में हुई।


महिला ने परिवार की मर्जी के खिलाफ की थी शादी

पुलिस के अनुसार बच्चे को उसके परिवार ने उसकी रिश्तेदार की हत्या करने के लिए हथियार चलाने का प्रशिक्षण दिया था। पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय महिला ने करीब 10 वर्ष पहले अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ अपनी पसंद के व्यक्ति से शादी कर ली थी। हालांकि परिवार ने बाद में महिला को स्वीकार कर लिया था।

महिला तीन बच्चों की मां थी

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को तीन बच्चों की मां उक्त महिला एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आयी थी। कार्यक्रम के दौरान नौ वर्षीय बच्चे ने उस पर गोली चला दी जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘घटना के बाद बच्चा और उसका परिवार मौके से फरार हो गया।’

उन्होंने कहा कि बच्चे के पिता ने उसे हथियार चलाना सिखाया था। ऐसा प्रतीत होता है कि परिवार ने बच्चे को उक्त रिश्तेदार पर गोली चलाने के लिए कहा था।’ अधिकारी ने कहा कि बच्चे के पिता एवं परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ अपराध के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER