Haryana News / रेवाड़ी में फैक्ट्री का बॉयलर फटने से 100 कर्मचारी झुलसे; मचा हड़कंप

Zoom News : Mar 17, 2024, 10:18 AM
Haryana News: हरियाणा के रेवाड़ी में बड़ा हादसा हो गया। जिले की एक फैक्ट्री के बॉयलर में विस्फोट होने से कम से कम 100 कर्मचारी झुलस गए। घटना धारूहेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में स्थित लाइफ-लॉन्ग फैक्ट्री की है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि विस्फोट का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। विस्फोट लाइफ-लॉन्ग फैक्ट्री में शनिवार शाम करीब 7:00 बजे हुआ, जिसके बाद कई फायर-टेंडर और एम्बुलेंस को घटनास्थल पर भेजा गया।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

कंपनी हीरो के स्पेयर पार्ट्स बनाती है। रेस्क्यू टीम ने घायल कर्मचारियों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि धारूहेड़ा के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित लाइफ लॉन्ग कंपनी के बॉयलर में शनिवार को विस्फोट होने से लगभग 100 श्रमिक झुलस गए। घटना के तुरंत बाद वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि कई घायलों को रेवाड़ी के सिविल अस्पताल ले जाया गया और कुछ को दिल्ली और गुरुग्राम के अस्पतालों में रेफर किया गया।

घटना पर दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने जाताया दुख

घटना को लेकर सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर दुख जताया। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, "लाइफ लॉन्ग फैक्ट्री में दर्दनाक हादसे में बड़ी संख्या में लोगों के झुलसने की खबर बेहद दुखद है। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। सरकार इस दुर्घटना में पीड़ित सभी को बेहतर उपचार और हर संभव मदद उपलब्ध कराए।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER