बिहार / मछली के पसंदीदा पीस के लिए शादी में चले लात-घूसे, 11 लोग अस्पताल में भर्ती

Zoom News : Jun 13, 2021, 06:43 AM
बिहार के गोपालगंज में एक शादी समारोह में अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला। मछली के पसंदीदा पीस को लेकर 11 लोग आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि झड़प शुरू हो गई जिसमें 11 लोग बुरी तरह घायल हो गए।मामला गोपालगंज के भोरे क्षेत्र का है जहां भटवलिया गांव में एक शादी थी। गुरुवार की रात मछली का सिर (मूड़ा) नहीं मिलने पर शुरू हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। देखते ही देखते बारात और लड़की के घरवालों के बीच मारपीट शुरू हो गए। दोनों पक्षों के ग्यारह लोग इसमें घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए भोरे रेफरल अस्पताल और गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पुलिस ने इस मामले में केस भी दर्ज कर लिया है। पीड़ित  सुदामा गोंड नाम के शख्स ने आरोप लगाया है कि उनके रिश्तेदार धन्नु गोंड के यहां लड़की की बारात आयी थी जिसमें उसी गांव के रहने वाले हीरा गोंड भी आए थे। 

खाना खाने  के दौरान उन्होंने मछली का सिर (मूड़ा) और ज्यादा पीस देने की मांग की, जिसे लाने में देरी हो गई। इसी दौरान हीरा गोंड ने मछली परोस रहे सुदामा गोंड के साथ मारपीट शुरू कर दी। इतने में लाठी डंडा और लोहे का रॉड लेकर अजय गोंड, राजा गोंड सहित पांच लोग आये और सुदामा गोंड, उनके पुत्र मुन्ना गोंड और बहू रीना देवी के साथ मारपीट करने लगे।

सभी घायलों को इलाज के लिए भोरे रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के बाद इस मामले में पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है।

बता दें कि इससे पहले गोपालगंज के नरकटिया गांव में आठ मई को एक शादी के दौरान बारात में मुर्गे के पीस के साथ लिट्टी नहीं परोसने पर गोली चल गयी थी। इस घटना में राजेंद्र सिंह नाम के शख्स की मौत हो गयी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER