दुबई / बालकनी में न्यूड पोज देकर वायरल हुईं 12 महिलाएं, फिर सभी हो गईं अरेस्ट

Zoom News : Apr 05, 2021, 11:48 AM
दुबई में पुलिस ने कुछ महिलाओं को गिरफ्तार किया है क्योंकि ये महिलाएं बालकनी में खड़े होकर न्यूड पोज दे रही थीं। पुलिस का कहना है कि उन्होंने इन महिलाओं को पब्लिक में भ्रष्ट आचरण के चलते अरेस्ट किया है। इन महिलाओं की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थीं और इसी के बाद पुलिस ने इन पर एक्शन लिया है।

दर्जन भर से अधिक इन महिलाओं को एक शूट के लिए न्यूड पोज देते हुए देखा जा सकता है। दुबई के एक पॉश इलाके की बालकनी में खड़ी इन महिलाओं की तस्वीरों को एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर तो शूट कर ही रहा था। इसके अलावा एक और शख्स ने दूसरी बालकनी से इन महिलाओं की तस्वीरें खींचकर वायरल कर दी थीं।

सऊदी अरब के अखबार द नेशनल की रिपोर्ट में कहा गया है कि ये एक पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इन महिलाओं को छह महीने की कैद की सजा सुनाई जा सकती है और इन पर हजार पाउंड्स का जुर्माना भी लगाया जा सकता है। 

गौरतलब है कि सऊदी अरब में कानून बेहद सख्त हैं और इस देश में पब्लिक में किसिंग करने पर या बिना लाइसेंस शराब पीने पर जेल हो सकती है। सऊदी अरब के कई हिस्सों में शरीया कानून चलता है और इस देश में पॉर्न सामग्री शेयर करने पर भी भारी जुर्माना और जेल की सजा हो सकती है।

इस देश में सोशल मीडिया को लेकर कानून भी काफी सख्त हैं और लोगों को अपने कमेंट्स और वीडियो के चलते जेल जाना पड़ा है। इंग्लैंड की 55 साल की महिला को सिर्फ इसलिए जेल भेज दिया गया था क्योंकि उन्होंने अपने दुबई बेस्ड एक्स हसबेंड को बेवकूफ कह दिया था।

इसके अलावा अमेरिका के फिटनेस प्रोफेशनल जॉर्डन ब्रेनफॉर्ड पर 60 हजार पाउंड्स का भारी भरकम जुर्माना लगाया गया था क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक्स-वाइफ को बिच कह दिया था वही कार खराब होने पर व्हाट्सएप पर जब एक शख्स ने कार कंपनी पर गुस्सा निकाला था तो उसे भी जेल की हवा खानी पड़ी थी। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER