Suicide / दोस्त का मोबाइल लेकर गर्लफ्रेंड से की बात, फिर फांसी लगा दे दी जान...तुम तो हमको पूरा भूल ही गई हो

Zoom News : Sep 30, 2020, 09:10 PM
बिहार के भागलपुर में 12वीं के एक छात्र ने फंदे पर लटकर कर जान दे दी. उसका शव आज सुबह पड़ोसी और मकान मालिक ने पंखे से लटका देखा, तो होश उड़ गए. टीएनबी लॉ कॉलेज के पीछे सुरखीकल भट्‌ठा मोहल्ले में एक निजी स्कूल के 12वीं के छात्र निशांत उर्फ गोलू (18) ने प्रेम-प्रसंग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना सोमवार देर रात की है, लेकिन सुबह में पड़ोसी और मकान मालिक ने कमरे में निशांत को पंखे से लटका देख बरारी पुलिस को सूचना दी।

पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला जिसमें छात्र ने आत्महत्या का कारण अपनी गर्लफ्रेंड को बताया. उसने अपने दोस्त के मोबाइल से गर्लफ्रेंड से करीब आधा घंटे बात की थी. उसके बाद दोस्त के पास से प्लास्टिक की कुर्सी भी ले गया था.

यूटीलिटी पावर टेक लिमिटेड के डिप्टी मैनेजर उमाकांत का 18 वर्षीय पुत्र निशांत उर्फ गोलू 12वीं कक्षा का छात्र था. निशांत टीएनबी लॉ कॉलेज के पीछे सुरखीकल भट्‌ठा मोहल्ले में एक निजी स्कूल में पढ़ रहा था. निशांत शिक्षक उमेश तिवारी के मकान में किराये पर कमरा लेकर रह रहा था. घटना सोमवार देर रात की बताई गई है. सुबह पड़ोसी और मकान मालिक ने कमरे में निशांत को पंखे से लटका देख बरारी पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. 

पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला, जिसमें निशांत ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी गर्लफ्रेंड को बताते हुए लिखा,  'तुम तो हमको पूरा भूल ही गई हो. आज एक लड़का के चक्कर में फंस गई हो. हमको छोड़ ही दी हो. हम बोल रहे थे न कि हम कुछ भी कर सकते हैं तेरे लिए. बस तुम अपनी लाइफ में खुश रहो'  सॉरी टू ऑल ऑफ यू. सॉरी मम्मी...आई लव यू मम्मी...' वहीं निशांत के पड़ोस के कमरे में रहने वाले उसके दोस्त कन्हैया ने बताया कि सोमवार रात को करीब 10 बजे निशांत उसके रूम में आया था. उससे मोबाइल मांगा और एक नंबर पर करीब आधे घंटे तक बात की. इसके बाद प्लास्टिक की कुर्सी भी मांग कर ले गया.

वहीं निशांत मौत की सूचना के बाद पिता उमाकांत मंडल, मां, एसएसपी ऑफिस की हिन्दी शाखा में काम करने वाली मौसी कंचन व अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए. पिता व अन्य परिजनों ने निशांत के शव को पंखे से लटका देख हंगामा करना शुरू कर दिया. परिजन मकान मालिक पर गुस्सा निकालने लगे.

निशांत का सुसाइड नोट देखा तो माजरा समझने में परिजनों को देर नहीं लगी. निशांत ने अपने कमरे में फंदे से लटककर आत्महत्या की. निशांत का मोबाइल गायब है. पुलिस अब निशांत के गायब मोबाइल की कॉल डिटेल्स निकालेगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER