Bollywood / नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर हुए 16 मिलियन फॉलोवर्स

Zoom News : Sep 13, 2020, 11:39 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं, जिसकी खुशी उन्होंने अपने फैंस के साथ जाहिर की है। नोरा कई फिल्मों के डांस नंबर में अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती है। 

16 मिलियन इंस्टाग्राम फैमिली होने पर नोरा ने इसका सेलिब्रेशन करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही कैप्शन दिया, "16 मिलियन।"

वीडियो में नोरा रेड कलर की शिमरी ड्रेस पहने नजर आ रहीं हैं। नोरा वीडियो में शॉट के लिए रेडी होती दिखाई दे रहीं हैं। 16 मिलियन फॉलोवर्स होने पर नोरा के फैंस उन्हें जमकर बधाइयाँ दे रहे हैं। 

नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पिछली बार फिल्म स्ट्रीट डांस 3डी में नजर आई थीं। फिल्म में नोरा का एक आइटम सॉन्ग भी था। उस गाने में नोरा का डांस बहुत पॉप्युलर हुआ था। इसके साथ ही नोरा अभी हाल ही में रिलीज़ हुए गाने "पछताओगे" के फीमेल वर्जन में नजर आयीं थी। 

इसके अलावा नोरा जल्द ही फिल्म "भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया" में नजर आएंगी। फिल्म में संजय दत्त और अजय देवगन लीड रोल में है। फिल्म जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। नोरा के अभी हाल ही में एक और अपकमिंग सॉन्ग "नाच मेरी रानी" की अनाउंमेंट हुई थी। 

इस गाने के लिए नोरा पहली बार गुरु रंधावा के साथ कोलाबोरेट कर रहीं हैं। गाने को टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER