मध्य प्रदेश / 24-वर्षीय महिला ने जबरन यौन संबंध बनाने की कोशिश करने पर काटा पति का गुप्तांग

Zoom News : Dec 15, 2021, 08:30 AM
टीकमगढ़: मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में इच्छा के विरुद्ध यौन संबंध बनाने का प्रयास करने पर 24 वर्षीय एक महिला ने कथित रूप से धारदार हथियार से अपने 26 वर्षीय पति का गुप्तांग काट दिया. यह घटना टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर जतारा थानाक्षेत्र के रामनगर में सात दिसंबर की रात में हुई. हालांकि पुलिस में इस संबंध में शिकायत सोमवार को दर्ज की गई है. जतारा थाने के निरीक्षक त्रिवेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि विनोद राजपूत ने जबरन अपनी पत्नी के साथ संसर्ग का प्रयास किया जिससे उसकी पत्नी ने एक धारदार हथियार से उसके गुप्तांग को काट दिया.

उन्होंने कहा, ‘‘घटना सात दिसंबर की रात की है. लेकिन पीड़ित विनोद ने आज (13 दिसंबर को) जतारा थाने में शिकायत की, जिसके बाद इस घटना की जानकारी सामने आई है.''

त्रिवेदी ने बताया कि घटना के तुरंत बाद विनोद ने किसी निजी चिकित्सक से अपना उपचार करवाया जिससे उसे अब राहत है.

उन्होंने कहा कि 2019 में शादी होने के कुछ महीनों बाद ही दोनों में किसी बात को लेकर अनबन होने लगी जिसका नतीजा ये हुआ कि वे अलग रहने लगे. हालांकि पिछले कुछ समय से दोनों साथ रहने लगे थे. निरीक्षक ने कहा कि विनोद की शिकायत के बाद उसकी पत्नी के खिलाफ भादंसं की धारा 324 के तहत मामला दर्ज किया गया है और विस्तृत जांच जारी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER