एंटरटेनमेंट / मेक्सिको की 26-वर्षीय ऐंड्रिया मेज़ा चुनी गईं 69वीं मिस यूनिवर्स

Zoom News : May 17, 2021, 09:59 AM
फ्लोरिडा: मैक्सिको की एंड्रिया मेजा ने मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब अपने नाम कर लिया है. पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी टूंजी ने उन्हें ताज पहनाया. इवेंट फ्लोरिडा में हो रहा था. ब्राजिल की Julia Gama फर्स्ट रनरअप रहीं. वहीं पेरू की Janick Maceta सेकंड रनरअप रहीं. भारत की  Adline Castelino थर्ड रनरअप और डोमिनिकन रिपब्लिक की Kimberly Perez फोर्थ रनरअप बनीं.

बता दें कि इंडिया ने भी मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में टॉप 5 में जगह बनाई. Adline Castelino ने भारत का प्रतिनिधित्व किया. उन्होंने चौथे नंबर पर जगह बनाई है. मैक्सिको, Dominican Republic, इंडिया, पेरू और ब्राजिल टॉप 5 में पहुंचे थे.

इस सवाल का जवाब देकर मिस यूनिवर्स बनीं एंड्रिया

क्वेश्चन आंसर राउंड में एंड्रिया से सवाल किया गया- यदि आप अपने देश की लीडर होती, तो आप COVID-19 महामारी को कैसे हैंडल करतीं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- 'मेरा मानना है कि COVID-19 जैसी इस मुश्किल स्थिति से निपटने का कोई सही तरीका नहीं है. हालांकि, मेरा मानना ​​है कि मैंने जो किया होता उसमें लॉकडाउन होता, इससे पहले कि सब कुछ इतना बड़ा होता क्योंकि हमने बहुत सारी जान गंवाई. और हम ये अफॉर्ड नहीं कर सकते. हमें अपने लोगों की देखभाल करनी होगी. इसलिए मैं शुरू से ही उनका ख्याल रखती.'

अपने फाइनल स्टेटमेंट में, एंड्रिया को ब्यूटी स्टैंडर्ड के बारे में बात करने के लिए कहा गया था. उन्होंने कहा, "हम एक ऐसी सोसायटी में रहते हैं जो बहुत एडवांस है. जैसे-जैसे हम एक एडवांस सोसायटी हैं, वैसे ही हम स्टीरियोटाइप के साथ भी एडवांस हैं. मेरे लिए, सुंदरता न केवल आत्मा से आती है, बल्कि हमारे दिल से भी आती है और हम किस तरह से व्यवहार कर रहे हैं. कभी किसी को ये बताने की अनुमति न दें कि आप मूल्यवान नहीं हैं."

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER