मध्य प्रदेश / दिल्ली से 100 से अधिक मज़दूरों को लेकर एमपी पहुंची ओवरलोडेड बस पलटी, 3 की हुई मौत

Zoom News : Apr 20, 2021, 03:02 PM
ग्वालियरः Gwalior Bus Accident: ग्वालियर के जोरासी घाटी पर यात्री बस पलट गई, जिसमें तीन यात्रियों की मौत हो गई. दो दर्जन से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की जानकारी मिली, वहीं कई यात्रियों के अभी भी बस के नीचे दबे होने की आशंका है. लॉकडाउन की खबर सुन दिल्ली से मजदूर, छात्र व अन्य यात्री मध्य प्रदेश में अपने घरों की ओर लौट रहे थे. उसी दौरान यह हादसा हो गया, बचाव कार्य घटना स्थल पर पहुंच गया, यात्रियों को बचाने की कोशिश जारी है. 

Video आया सामने

घटना के बाद का एक Video सामने आया, ग्वालियर के जोरासी घाटी पर बस पलटी हुई नजर आ रही है. कई यात्री खिड़कियों से बाहर निकलने का प्रयास कर रहे हैं, यात्रियों का सामान नीचे सड़क पर गिरा है. बताया जा रहा है बस में टीकमगढ़ और छतरपुर के रहने वाले मजदूर सवार थे. बस में इन्हीं जिलों के कई छात्रों भी बैठे होने की बात सामने आई है. 

दिल्ली में 26 अप्रैल तक Lockdown

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 26 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाने का फैसला किया. दिल्ली में बस, ट्रेन, हवाई जहांज व अन्य साधनों से सफर को छूट दी गई, वहीं मेडिकल व अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर बाकी सेवाओं को बंद कर दिया गया. जिसके बाद एमपी समेत कई अन्य राज्यों के लोग भी दिल्ली से पलायन करने के लिए निकल पड़े.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER