मनोरंजन / राज कुंद्रा की कंपनी के 4 कर्मचारी पॉर्न वीडियोज़ केस में बने गवाह: रिपोर्ट्स

Zoom News : Jul 25, 2021, 02:38 PM
मुंबई: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्नोग्राफी केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. मुंबई पुलिस पोर्न रैकेट केस (Pornography Racket Case) में राज कुंद्रा के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा सबूत जुटाने में लगी है. अब इस मामले में नई जानकारी सामने आई है कि राज कुंद्रा की कंपनी के चार कर्मचारी गवाह बन गए हैं. इससे, बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 

समाचार एजेंसी एएनआई ने मुंबई पुलिस के सूत्रों के हवाले से कहा कि "पोर्नोग्राफी रैकेट केस में कारोबारी राज कुंद्रा के चार कर्मचारी गवाह में तब्दील हो गए हैं. राज पोर्न केस में आरोपी है." मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उन्हें इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता बताया था. 

फिलहाल, राज कुंद्रा मुंबई पुलिस की रिमांड पर चल रहे हैं. इस संकट की घड़ी में राज कुंद्रा की पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में उनका बचाव किया था. मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, शिल्पा ने कहा कि उन्हें हॉटशॉट्स की सामग्री के बारे में सटीक जानकारी नहीं थी. उन्होंने दावा किया कि हॉटशॉट्स से उनका कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि इरोटिका पोर्न से अलग है और उनके पति राज कुंद्रा पोर्न सामग्री के निर्माण में शामिल नहीं थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER