Andhra Pradesh / चित्तूर के केवीबी पुरम में 42 लाल चंदन के लॉग जब्त और दो जिम्मेदार

Zoom News : Aug 25, 2021, 06:09 PM

चित्तूर जिले के केवीबी पुरम मंडल में विशिष्ट घटनाओं में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है और 25 अगस्त को उनके स्वामित्व से 42 लाल चंदन के लॉग बरामद किए गए थे। एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, रेडसैंडर्स एंटी-स्मगलिंग टास्क फोर्स (आरएसएएसटीएफ) के पुलिस अधीक्षक मेदा सुंदर राव 24 अगस्त की रात को एक तलाशी अभियान पर केवीबी पुरम मंडल पहुंचे।


पहले और दूसरे समूह ने क्रमशः वल्लूर और नारायणवनम रिजर्व वन क्षेत्रों से अपने तलाशी अभियान को जारी किया, जब उन्होंने लोगों को अपने कंधों पर कटे हुए लॉग ले जाने के माध्यम से जंगली क्षेत्र से बाहर निकलते देखा।


वल्लुरु के पोलैया (52) उसी समय फंस गए जब अन्य लोग अंधेरे के आवरण के भीतर भाग गए। पुलिस ने मौके से 16 क़ीमती लकड़ियां बरामद की हैं. अंचल निरीक्षक सुब्रमण्यम ने मामला दर्ज कर जांच की है।


अलग-अलग समूहों ने उसी समय साथियों के एक समूह को निर्धारित किया, जब मैलाचेरुवु टैंक का मुकाबला करते हुए कलाथुरु जंगली क्षेत्र बीट के नीचे आ रहा था। अब कुलियों ने पुलिस अधिकारियों द्वारा हार मानने की सावधानियों पर ध्यान नहीं दिया और बदले में ठिकाने पर पैदल ही निकल पड़े। पुलिसकर्मियों ने पीछा कर वेंकटैया उर्फ ​​पोत्तोडू (37) को पकड़ लिया।


"मुरली, विनय, वल्लुरु के उदय और सुब्बुलु, चिरंजीवी और पथपालेम के वेंकटैया उन लोगों में से हैं, जो हमें देखते ही भाग गए," पोटोडु से पूछताछ करने पर सर्कल इंस्पेक्टर वेंकट रवि ने कहा। दोषियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER