हरियाणा / हिसार में एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव बरामद, 3 बच्चे भी शामिल

Zoom News : Dec 21, 2021, 02:20 PM
हिसार: हरियाणा के हिसार (Hisar) में एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपने परिवार के 4 लोगों की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली (Murder of Family members then suicide). मामले में डीआईजी (DIG) का कहना है कि घर का मुखिया धार्मिक प्रवृत्ति का था और मोक्ष की प्राप्ति के लिए उसने पूरे परिवार के सदस्यों की हत्या फिर खुद भी आत्महत्या कर ली.

घटना हिसार के अग्रोहा के नंगथला गांव की है. लोगों ने रमेश नाम के शख्स का शव बरवाला रोड पर देखा तो सोचा कि किसी वाहन की चपेट में आने से रमेश की मौत हुई है. जब ग्रामीण रमेश के घर वालों के ये खबर देने के लिए गए तो रमेश की पत्नी सुनीता, दो बेटियां और एक बेटा, सभी के शव खून से लथपथ पड़े थे. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया. हिसार में पांच लोगों की मौत से अग्रोहा गांव में सनसनी फैल गई.

पुलिस को मौके से मिली डायरी

घटना की सूचना मिलने के बाद डीआईजी बलवान सिंह राणा (DIG Balwan Singh Rana) मौके पर पहुंचे. डीआईजी बलवान सिंह राणा का कहना कि मकान मालिक की एक लिखी हुई डायरी मिली है. वह धार्मिक प्रवृत्ति का था और मोक्ष की प्राप्ति के लिए उसने पूरे परिवार के सदस्यों की हत्या की फिर खुद भी आत्महत्या कर ली.

परिवार को मौत के घाट उतार कर गाड़ी के सामने आकर दी जान

जानकारी के मुताबिक घर के मुखिया ने रात को खीर में नशे की गोलियां मिलाकर सबको खिलाई. उसके बाद रात को ही सड़क खोदने वाले कुदाल से तीनों बच्चों और पत्नी की सिर पर वार कर उनकी हत्या कर दी. उसके बाद उसने बिजली के करंट के जरिए आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाया. कहा जा रहा है कि इसके बाद किसी वाहन के सामने आकर उसने आत्महत्या कर ली.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER