Bigg Boss 17 / फिनाले से पहले बिग बॉस में होगी 5 नए सितारों की एंट्री, जानें क्या है वजह

Zoom News : Jan 27, 2024, 06:00 AM
Bigg Boss 17: टीवी का सबसे चर्चित और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' अब फिनाले के बेहद करीब है। सिर्फ दो और दिन ही टीवी पर आप अपने चहेते कंटेस्टेंट को देख पाएंगे। 28 जनवरी को टॉप 5 कंटेस्टेंट में से कोई एक शो जीतक ट्रॉफी अपने घर ले जाएगा। मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ने एंड़ी चोटी का जोर लगाकर टॉप 5 में जगह बनाई है। अब ये सितारे शो जीतने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। पांचों कंटेस्टेंट के चाहने वाले उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स भी शो में एक नया ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। 'बिग बॉस 17' के मोहल्ले में पांच नए सितारों की एंट्री होने वाली है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये सितारे क्या करने आ रहे हैं? क्या ये वाइल्ड कार्ड हैं या शो अब और आगे बढ़ेगा? वैसे ऐसा कुछ भी नहीं है, आपके हर सवाल का यहां आपको जवाब मिलने वाला है। ये सितारे फिनाले से पहले अपने चहेते कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए घर में एंट्री लेंगे। इसका सीधा मतलब है कि ये बतौर गेस्ट ही घर में दाखिल होंगे।

घर में होगी पांच नए सितारों की एंट्री

'बिग बॉस 17' अपने आखिरी चरण में है और अपने हाई-ऑक्टेन ड्रामा से दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार पांच सेलिब्रिटीज अपने पसंदीदा फाइनलिस्ट को समर्थन देते नजर आएंगे। पूजा भट्ट शो में एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा का समर्थन करती नजर आएंगी। करण कुंद्रा स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनावर फारुकी का समर्थन करने के लिए वहां मौजूद रहेंगे। अभिषेक कुमार को सपोर्ट करने के लिए शालीन भनोट घर में एंट्री करेंगे। इसके अलावा निर्माता संदीप सिक्चन, अरुण माशेट्टी का समर्थन करने के लिए शो में दिखाई देंगे। बॉलीवुड और मराठी अभिनेत्री अमृता खानविलकर भी अंकिता लोखंडे का समर्थन करने के लिए शो में आएंगी।

यहां देखें पोस्ट

फिनाले पर टिकी लोगों की नजर

बता दें, टॉप 5 कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है। सोशल मीडिया पर इनके फॉलोअर्स में भी काफी इजाफा हुआ है। लोगों की निगाहें अब फिनाले पर टिकी हैं। अब ये देखने वाली बात होगी कि फैंस किसे ज्यादा सपोर्ट करते हैं और कौन 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी घर ले जाता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER