Delhi / घर के अंदर फ्रिज से मिला अधेड़ का शव, पुलिस को करीबी रिश्तेदार पर शक

Zoom News : Jul 23, 2022, 10:04 AM
उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में शुक्रवार शाम घर में फ्रिज के अंदर अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया। पुलिस ने मामले में एक संदिग्ध की पहचान कर ली है। पुलिस उसकी तलाश में छपेमारी कर रही है। मृतक की पहचान जाकिर के तौर पर हुई है।

पुलिस के अनुसार, जाकिर अकेले सीलमपुर के गौतमपुरी इलाके में रहते थे। पत्नी से उनका विवाद चल रहा था। ऐसे में उनकी पत्नी बच्चों के साथ अलग रहती है। शुक्रवार शाम 7:15 बजे जाकिर के एक रिश्तेदार ने पुलिस को फोन कर सूचना दी कि जाकिर फोन नहीं उठा रहे हैं। इसके बाद पुलिस जाकिर के घर पहुंची। वहां पुलिस ने देखा कि जाकिर घर के अंदर फ्रिज में मृत पड़े हैं। इसके बाद क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। दोनों टीमों ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए।

रिश्तेदार पर हत्या का शक

पुलिस ने घटना के संबंध में एक एफआईआर दर्ज की है। पुलिस को एक करीबी रिश्तेदार पर शक है। पुलिस को घटना के बारे में शाम करीब 7.15 बजे मृतक के एक रिश्तेदार ने सूचना दी। उसने दावा किया कि जाकिर ने खुद को पूरी तरह से अलग कर लिया था और जब वह उसके घर गए, तो उसे फ्रिज के अंदर मृत पाया। फ्रिज का दरवाजा थोड़ा सा खुला हुआ था और उसमें से उसके शरीर के कुछ अंग दिख रहे थे। फॉरेंसिंक टीम ने घटनास्थल की निरीक्षण किया है। पुलिस का दावा है कि उसे संदिग्ध को लेकर अहम सुराग मिला है और वे जल्द ही इस मामले को सुलझा लेंगे।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER