देश / जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों के ग्रेनेड हमले में 5 आम नागरिक घायल

Zoom News : Oct 26, 2021, 03:10 PM
Jammu Kashmir Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में मंगलवार की सुबह आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है, जिसमें कम से कम छह नागरिक घायल हो गए हैं. आतंकियों के ग्रेनेड हमले के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. इस हमले के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया है कि बांदीपोरा के सुंबल पुल क्षेत्र में हुए हमले का उद्देश्य सुरक्षा बलों को निशाना बनाना था, जिसमें नागरिक घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में एक टैक्सी स्टैंड पर आतंकियों ने ग्रेनेड से ब्लास्ट किया है, जिसमें नानीनारा के मोहम्मद अल्ताफ, साफापोरा के फैसला फैयाज, मर्कुंदल के मुश्ताक अहमद, तस्लीमा बानो और हमीद, अशाम के फैयाज नामक स्थानीय नागरिक घायल हो गए हैं. सभी का अस्पताल में इलाज जारी है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि बांदीपोरा के टैक्सी स्टैंड पर हुआ ब्लास्ट कम तीव्रता का धमाका था. अभी तक धमाके की जिम्मेदारी किसी भी संगठन ने नहीं ली है. धमाके के बाद पूरे इलाके में आतंकियों की तलाश की जा रही है. हमले में घायल तीन लोगों को कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में एडमिट किया गया है, वहीं तीन लोगों को जेवीसी श्रीनगर में रेफर किया गया है. सभी घायलों की हालत स्थिर है.

बता दें कि पिछले 15 दिन से जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भी सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. सोमवार को भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हुई थी.इससे पहले पीटीआई ने बताया था कि रविवार को केंद्र शासित प्रदेश के शोपियां जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की एक बटालियन पर आतंकवादियों ने हमला किया था जिसके बाद क्रॉस फायरिंग में एक नागरिक की कथित रूप से मौत हो गई.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER