Panipat Cylinder Blast / हरियाणा के पानीपत में सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 6 लोग जिंदा जले

Zoom News : Jan 12, 2023, 10:20 AM
Panipat Cylinder Blast: पानीपत स्थित एक घर में एलपीजी सिलेंडर फटने से 6 लोग जिंदा जल गए. हरियाणा में पानीपत के तहसील कैंप में राधा फैक्ट्री के पास गुरुवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. जहां एक घर में सिलेंडर फट गया, जिससे घर में भयंकर आग लग गई.

जब यह हादसा हुआ उस वक्त घर के भीतर पति-पत्नी अपने चार बच्चों - 2 लड़कियों और 2 लड़के के साथ मौजूद थे. मृतकों की पहचान अब्दुल करीम (50), उसकी पत्नी अफरोजा (46), बड़ी बेटी इशरत खातुन (17-18), रेशमा (16), अब्दुल शकूर(10) और अफान (7) के रूप में हुई है. यह वेस्ट बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के रहने वाले थे.

पूरा परिवार हुआ खत्म 

दंपति का नाम अब्दुल (42 साल) और अफरोज (40 साल) है। उनकी दो बेटियां रेशमा (20 साल) और इशरत (17 साल) है। दो बेटे अब्दुल (12 साल) और अकफान (10 साल) है। ये यहां किराये के मकान में रहते थे। मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंचा चुका है। अधिकारी छत के रास्ते दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए हैं। दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। शवों को शवगृह भेज दिया गया है। आसपास के क्षेत्र में भय का माहौल रहा है।

बताया जा रहा है कि यह हादसा जय भगवान शर्मा पुत्र हजारी लाल शर्मा का मकान में हुआ है। मृत परिवार उतर दीनाजपुर बंगाल के रहने वाला था।

पानीपत के पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन का कहना है कि मकान में आग गैस सिलेंडर के ब्लास्ट से नहीं लगी थी, यह आग गैस के लीकेज के बाद लगी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER