मंनोरजन / साउथ स्टार विजय के घर पर इनकम टैक्‍स की रेड में जब्‍त हुए 65 करोड़ रुपये

Zoom News : Feb 06, 2020, 04:47 PM
साउथ के जानेमाने एक्‍टर विजय से आयकर अधिकारियों ने पूछताछ की। अभिनेता से यह पूछताछ एक सिनेमा फर्म से जुड़े टैक्‍स चोरी मामले को लेकर की जा रही है। विजय इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म मास्‍टर की शूटिंग कर रहे हैं। खबरों के अनुसार फिल्‍म के सेट पर ही उनसे पूछताछ की गई। 

ताजा जानकारी के अनुसार,  एक्टर विजय समेत एक प्रोड्यूसर अंबु चेझियान और फाइनेंशयर  के मदुरै और चेन्नई के ठिकानों में इनकम टैक्स की रेड पड़ी जिसमें अब तक 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं।

फिलहाल इनकम टैक्‍स की रेड जारी है। आयकर विभाग ने 5 फरवरी की सुबह से एजीएस एंटरप्राइजेज की संपत्ति पर छापा मारना शुरू किया था। इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया कि, हमें जानकारी मिली थी कि विजय ने 'बिजिल' के लिए काफी बड़ी रकम कैश में ली है।' बता दें कि एजीएस फर्म के अंतर्गत विजय की पिछली फिल्म 'बिजिल' बनी थी जो बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

गौरतलब है कि विजय वहीं एक्‍टर हैं जिन्होंने अपनी फिल्म 'बिजिल' के क्रू मेंबर्स को सोने की अंगूठी बांटी थी। फिल्‍म ने 300 करोड़ से ज्‍यादा का कारोबार किया था। फिल्म का इंटरवल सीक्वेंस सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ था। फिल्‍म में विजय के अलावा नयनतारा, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू जैसे कलाकार नजर आये थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER