Haryana / छत पर खेल रहे 8 साल के मासूम की गले में फंसी रस्सी, बहन चिल्लाई, नहीं बची जान

Zoom News : Feb 11, 2023, 06:00 PM
अंबाला. हरियाणा के अंबाला में शनिवार की सुबह सुबह एक 8 साल के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. अपने घर की छत पर खेल रहे वंश के गले में रस्सी फंसने से उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, 8 वर्षीय वंश खेलने के लिए छत पर गया था. उस दौरान उसके गले में रबड़ वाली रस्सी अचानक फंस गई. बच्चे के पिता दीवान धोबी हैं इसलिए कपड़े बांधने के लिए रस्सी रखी हुई थी. वंश अकेला ही रस्सी से खेल रहा था. यह रस्सी सीढ़ियों के साथ लगे दरवाजे को बंद होने से रोकने के लिए बांधी हुई थी. इसी दौरान रस्सी वंश के गले से फंस गई.

इसी बीच वंश की छोटी बहन अपने भाई के साथ खेलने कमरे में पहुंची तो वंश बेहोशी की हालत में तड़प रहा था. वंश को ऐसी हालत में देख छोटी बहन ने शोर मचा दिया. बच्ची का शोर सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे जिसके बाद अफरा-तफरी में उसे अस्पताल लाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी देते हुए डॉक्टर ने बताया कि बच्चे के गले पर हैंगिंग के निशान है. सांस रुकने के कारण बच्चे की मौत हुई है.

पुलिस अधिकारी ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना के बारे में सूचना मिलने के बाद वो मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. खेल-खेल में हुई बच्चे की मौत के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER