Asia Cup 2022 / लक्ष्मण के कोच बनते ही लिया गया बड़ा फैसला, कुलदीप सेन को टीम इंडिया में शामिल किया; दीपक चाहर पर भी आया अपडेट

Zoom News : Aug 25, 2022, 06:16 PM
Asia Cup 2022: भारतीय टीम 28 अगस्त से एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपने कैंपन की शुरूआत करेगी. इस मुकाबले से पहले दीपक चाहर के चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर होने की अफवाह फैल गई थी. हालांकि बीसीसीआई ने ऐसी बातों का खंडन किया है. वहीं अब भारतीय टीम के हेड कोच वीवीएस लक्ष्मण ने राजस्थान रॉयल्स के स्टार युवा तेज गेंदबाज कुलदीप सेन को भी टीम के साथ जोड़ा है. वह बतौर नेट बॉलर भारतीय टीम के साथ जुड़े हैं.

कुलदीप सेन की हुई टीम में एंट्री

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर एशिया कप 2022 से बाहर हो गए हैं यह अफवाह आग की तरह फैल गई. हालांकि बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इन बातों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि चाहर ने बीते दिन प्रैक्टिस सेशन में भाग लिया था वह आज भी इसमें भाग लेंगे. उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं लगी है वह बिल्कुल ठीक हैं. दीपक चाहर एशिया कप में भारतीय टीम के लिए बतौर स्टैंडबाई प्लेयर मौजूद हैं.

वहीं बीसीसीआई अधिकारी ने बताया कि एशिया कप के लिए 25 वर्षीय कुलदीप सेन को बतौर नेट बॉलर के रूप में भारतीय टीम के साथ जुड़े हैं. आपको बता दें कि कुलदीप सेन घरेलू क्रिकेट में मध्य प्रदेश की ओर से खेलते हैं वहीं वह आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए भी खेलते हैं.

जसप्रीत बुमराह और हर्षल हो चुके हैं बाहर

एशिया कप के शुरूआत के पहले भारतीय टीम को पहले से ही बुमराह और हर्षल पटेल के बाहर होने से झटका लगा था. अब इनफॉर्म वापसी करने वाले स्टार गेंदबाज दीपक चाहर के बाहर होने की खबर ने कई फैंस को नाखुश कर दिया था. पर बीसीसीआई अधिकारी के इस बात का खंडन करने के बाद अब फैंस के चेहरे पर मुस्कान फिर लौट आएगी. दीपक चाहर लंबे वक्त बाद भारतीय टीम में वापसी की है. वह कुछ दिन पहले हुए जिम्बाब्वे टूर पर भारतीय टीम का हिस्सा थे और वहां कमाल का प्रदर्शन भी किया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER