क्रिकेट / टीम इंडिया के इस दिग्गज खिलाड़ी पर बनेगी बॉलीवुड फिल्म, रणबीर कपूर को मिलेगा लीड रोल!

Zoom News : Sep 09, 2021, 04:42 PM
महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni), सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बाद अब सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की जिंदगी को बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा. टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान भी इसको लेकर काफी खुश हैं.

'दादा' ने किया ऐलान 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपने ट्विटर पर इसका ऑफिशियल ऐलान कर दिया है, उन्होंने लिखा, 'क्रिकेट मेरी जिंदगी है, इसने मुझे कॉन्फिडेंस और चलने की ताकत दी है, ये एक ऐसा सफर है जिससे मोहब्बत की जानी चाहिए, इस बात को लेकर उत्साहित हूं कि Luv Films बायोपिक बना रही है, जिसमें मेरी जर्नी को बड़े पर्दे पर जिंदा किया जाएगा.'

Luv Films को मिली जिम्मेदारी

Luv Films ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'हम इस बात का ऐलान करते हुए काफी उत्साहित हैं कि Luv Films दादा सौरव गांगुली की बायोपिक बनाएगी. हम इसको लेकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि हमें ऐसी जिम्मेदारी दी गई है और भविष्य में हम इस महान पारी की तरफ देख रहे हैं.'

रणबीर कपूर निभा सकते हैं दादा का रोल

ऐसी अफवाह थी कि ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) को सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का रोल निभाने के लिए चुना गया, लेकिन बाद खबरें आईं कि बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दादा के किरदार निभा सकते हैं.

रणबीर क्यों हैं पहली पसंद?

ये बिग बजट फिल्म होगी और इसकी लागत करीब 200 से 250 करोड़ के आसपास हो सकती है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बायोपिक 'संजू' (Sanju) में बेहतरीन एक्टिंग की थी. यही वजह कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की बायोपिक के लिए रणबीर पहली पसंद हैं.

सौरव गांगुली का करियर

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान रहे हैं. उन्होंने 113 टेस्ट मैचों में 42.17 की औसत से 7,212 रन और 311 वनडे मैचों में 11,363 रन अपने नाम किए हैं.  वनडे में उनके नाम 22 और टेस्ट में 16 शतक हैं.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER