पटना / एक जूनियर महिला डॉक्टर ने की सुसाइड करने की कोशिश, खाली 50 बीपी की गोलियां

Zoom News : Oct 26, 2020, 07:28 AM
पटना के IGIMS में एक जूनियर महिला डॉक्टर ने आत्महत्या करने की कोशिश की। डॉक्टर ने एक साथ 50 बीपी की गोलियां खाईं। जिसके कारण उसकी हालत बिगड़ने लगी। उन्हें तुरंत इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, पुलिस और अस्पताल प्रशासन घटना के बारे में कोई जानकारी देने से बच रहा है।

जूनियर डॉक्टर मूल रूप से रांची के रहने वाले हैं। वह IGIMS के बाल रोग विभाग के बाल रोग आईसीयू में एक जूनियर निवासी हैं। वह जूनियर डॉक्टर हॉस्टल में रहती है। पुलिस के मुताबिक, हॉस्टल में रहने वाला एक साथी किसी काम के लिए कमरे में गया था। तब डॉक्टर के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। कुछ देर तक दरवाजा नहीं खुला तो महिला मित्र ने वरिष्ठों को इसकी जानकारी दी।

जूनियर महिला डॉक्टर ने आत्महत्या करने की कोशिश की

पुलिस के आने के बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा गया और डॉक्टर बेहोश पड़ा हुआ था। फिर उन्हें आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद डॉक्टर के परिजन और रिश्तेदार भी अस्पताल पहुंच गए हैं।

बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर जहानाबाद के एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी की भतीजी है। शास्त्री नगर थानाप्रभारी विमलेंदु कुमार ने बताया कि महिला चिकित्सक आईसीयू में भर्ती हैं। उसने आत्महत्या की कोशिश क्यों की, यह अभी पता नहीं चल पाया है। महिला डॉक्टर के होश में आने के बाद ही पुलिस को स्पष्ट जानकारी मिलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER