Crime / एक शख्‍स की हुई पत्‍नी गायब, तो दोस्त के घर पर गया ढूंढने, फ्लैट का खोला दरवाजा तो मिली दोनो की लाश

Zoom News : Nov 21, 2020, 09:16 AM
MH: जब एक आदमी की पत्नी लापता हो गई, तो उसे खोजने की कोशिश में, उसने अपने दोस्त और एक खास दोस्त को फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। दो दिन बाद, जब वह दोस्त के फ्लैट पर गया, तो दरवाजा खोला गया। जब वह अंदर गया तो उसकी पत्नी और दोस्त की लाश दोनों सड़ी हुई हालत में पड़ी थी। यह सनसनीखेज घटना महाराष्ट्र के ठाणे जिले की है। 

गुरुवार शाम ठाणे जिले के अंबरनाथ में एक फ्लैट के अंदर एक पुरुष और एक महिला के शव पड़े मिले। उनके दोनों शरीर सड़ रहे थे। महिला की पहचान 36 वर्षीय जयंती शाह के रूप में हुई, जो 17 नवंबर से लापता थी और उसके पति अजीत ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दूसरा शव 39 वर्षीय संदीप सक्सेना का था, जिन्होंने उनके साथ काम किया था, जो अंबरनाथ पूर्व में प्रसाद रेजीडेंसी में रहते थे।

सक्सेना ने अपना गला काटने के लिए स्टोन ग्राइंडर कटर का इस्तेमाल किया। प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा था कि संदीप ने पहले जयंती की हत्या की और बाद में खुद का गला घोंट लिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सक्सेना और अजीत अंबरनाथ में एक निजी फर्म में काम करते हैं। सक्सेना नियमित रूप से अजीत के घर आता जाता था और उसकी पत्नी जयंती की उससे दोस्ती हो गई थी। पुलिस को दिए अपने बयान में, अजीत ने कहा कि जयंती और सक्सेना के बीच संबंध थे और उन्होंने इसका विरोध किया

17 नवंबर से जयंती लापता हो गई और सक्सेना ने अजीत द्वारा किए गए कॉल का जवाब नहीं दिया, जिसके बाद अजीत ने सक्सेना के घर पर पूछताछ की। जब दरवाजा खटखटाया गया तो वह खुला पाया गया। जयंती और सक्सेना दोनों फ्लैट में मृत पाए गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER