झारखंड / कोयले से भरा ट्रक कार पर पलटा, तीन लोग जिंदा जले, दो की हालत गंभीर

Patrika : Sep 23, 2019, 01:10 PM
नई दिल्ली। झारखंड (jharkhand) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के टाटीझरिया थानांतर्गत बेनी नदी (Beni River)  पुल पर दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रूप से घायल हैं। रविवा-सोमवार की दरमियानी रात करीब 12.30 बजे सरिया से हजारीबाग जा रही ऑल्टो कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई।

ये टक्कर इतनी तेज थी कि ऑल्टो में सवार सभी 5 लोग उसके अंदर ही दब गए। ट्रक चालक भी अंदर दब गया। पुलिस (police) को तत्काल इस हादसे की सूचना दी गई। लेकिन तब तक तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी देवेन्द्र प्रसाद सिंह (devendra prasad singh) सदल-बल घटना स्थल पर पहुंचे और चार व्यक्ति को निकाला जा सका। मृतकों में मो जमालुद्दीन , मो तौफीक और ट्रक चालक कैलाश पासवान शामिल हैं। इस हादसे में मल्लिका और अशरफ गंभीर रूप से घायल हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बगोदर की ओर जा रहा ट्रक हजारीबाग की ओर से आ रही आल्‍टो कार पर पलट गया। खास बात ये है कि ट्रक में कोयला लदा हुआ था, ऐसे में कार पर पलटने से इसमें आग लगई और देखते ही देखते तीन लोग जिंदा जल गए।

ऑल्टो सवार मो जमालुद्दीन, मो तौफीक तथा ट्रक चालक कैलाश की जलकर घटनास्थल पर मौत हो गई।

ऑल्टो देखते-देखते धु-धुकर जल गई। घायलों में मल्लिका, अशरफ और सन्ना प्रवीण शामिल हैं।

जबकि ट्रक का उप चालक बिल्कुल ठीक था, वह काफी देर तक वहां रहा फिर फरार हो गया।

हादसे का शिकार हुए ट्रक चालक की पहचान बोकारो बेरमो निवासी कैलाश कुमार पासवान के रूप में हुई है।

वहीं ऑल्टो पर सवार लोग गिरिडीह के सरिया से हजारीबाग सदर अस्पताल आ रहे थे।

28 वर्षीय मल्लिका की तबीयत अचानक खराब होने के बाद उसे चिकित्सक के पास दिखाने के लिए सभी लोग निकले थे, तभी यह बड़ा हादसा हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक का संतुलन बिगड़ गया था। हो सकता है चालक ने शराब पी रखी हो, क्योंकि ट्रक चालक वाहन को दाएं कभी बाएं ले जा रहा था। एक बार भी उसने पास देने की कोशिश नहीं की।

वहीं अल्टो में दबे दो अन्य लोगों की जान पुलिसकर्मियों के सही समय पर पहुंचने से बच गई। घायल लोगों को उन्होंने तुरंत कार से बाहर निकाला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER